Jaipur News: मानसरोवर क्षेत्र में टूटी पड़ी हैं सड़के, लोग हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252251

Jaipur News: मानसरोवर क्षेत्र में टूटी पड़ी हैं सड़के, लोग हो रहे परेशान

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर क्षेत्र में सड़क टूटी पड़ी हैं. तकरीबन 1 साल बाद भी इन टूटी सड़कों पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. 

 

Jaipur News

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के मानसरोवर क्षेत्र में कई कॉलोनियों की सड़क सीरीज लाइन व पानी की बीसलपुर लाइन बिछाने के नाम पर तोड़ दी गई. तकरीबन 1 साल बाद भी इन टूटी सड़कों की कोई सूध नहीं ले रहा हैं. 

ऐसे में जेडीए व पीएचडी दोनों विभागों के पेच में फसी है. कई कॉलोनियां अब टूटी सड़कों से परेशान हैं. करीब आधा दर्जन कॉलोनियां की सड़के पूरी तरह सतविक्षित हो चुकी हैं. 

ऐसे में आने वाले मानसून में कॉलोनियों में पानी भरेगा जो कि लोगों के लिए और गहरा संकट पैदा करने वाला है लेकिन विकास कार्यों की धीमी गति आम जीवन को पूरी बुरी तरह प्रभावित कर रही है. 

पहले सीवरेज लाइन फिर पानी की पाइपलाइन उसके बाद सीवरेज लाइन के चेंबर के नाम पर इन सड़कों को बार-बार खुदाई कर छोड़ दिया गया, जिससे दर्जनों कॉलोनी में गहरे गहरे गड्ढे हो रहे हैं. जिससे आए दिन दुपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त होते हैं लेकिन जिम्मेदार लोग आंखें मूंदे बैठे हैं. 

ऐसे में वर्तमान हालातों को देखते हुए यह स्पष्ट है कि आगामी 6 से 8 महीनो तक और इन कॉलोनी में सड़के बनने की उम्मीद नजर नहीं आ रही, जिससे कॉलोनी वाले काफी आक्रोशित नजर आ रहे हैं. इस दौरान मानसरोवर क्षेत्र की कॉलोनियों का जायजा लिया गया. 

पढ़िए जयपुर की एक और खबर 
Jaipur News: रामगंज में देर रात दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव, पहुंची पुलिस 

 
Jaipur News: राजधानी के रामगंज थाना इलाके में देर रात दो युवकों के बीच में हुई कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया और फिर देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया की बात पथराव तक जा पहुंची.

दोनों ही पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया गया. दोनों पक्षों की ओर से पहले छात्रों से एक दूसरे पर पत्थर बरसाए गए और फिर सड़क पर उतर भी पथराव किया गया. 

पथराव की सूचना पर तुरंत रामगंज, माणक चौक, सुभाष चौक और गलता गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, पथराव करने वाले दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. सूचना पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप, डीसीपी नॉर्थ राशि डूडी डोगरा सहित अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. 

इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई. अब पुलिस पथराव करने वाले दोनों पक्षों के लोगों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. यह पूरा घटनाक्रम कोलियों की कोठी में दर्जियों के रास्ते में घटित हुआ. पथराव के चलते कई वाहनों के शीशे भी टूट गए. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. 

यह भी पढ़ेंः Alwar News: पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, ओवरब्रिज रोड किया जाम

यह भी पढ़ेंः Sikar News: रोडवेज बस पर गिरा क्षतिग्रस्त पोल, टला बड़ा हादसा

Trending news