राजस्थान प्रभारी अतुल लोंढे पाटिल ने कहा- एक तरफ झूठे जुमलों की आवाज है और एक तरफ सच्चे राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945641

राजस्थान प्रभारी अतुल लोंढे पाटिल ने कहा- एक तरफ झूठे जुमलों की आवाज है और एक तरफ सच्चे राहुल गांधी

Jaipur latest news:  राजस्थान के कांग्रेस कमेटी के प्रदेश मुख्यालय में प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी राजस्थान अतुल लोंढे पाटिल की प्रेस वार्ता की. उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार को झूठा और झुमलों की सरकार बताया. 

 राजस्थान प्रभारी अतुल लोंढे पाटिल ने कहा- एक तरफ झूठे जुमलों की आवाज है और एक तरफ सच्चे राहुल गांधी

Rajasthan news: राजस्थान के कांग्रेस कमेटी के प्रदेश मुख्यालय में प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी राजस्थान अतुल लोंढे पाटिल की प्रेस वार्ता की. उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार को झूठा और झुमलों की सरकार बताया. अतुल लोंढे पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी वाले से झूठ बोल रहें हैं, कभी सौगंध मुझे इस मिट्टी की, जैसी बात करते हैं, सब कुछ बेच दिया, जो कहा वो धरातल पर कहीं नहीं. एक पेरा मीटर था उससे ज्यादा कर्ज़ा नहीं ले सकते  है. पर वसुंधराजी की सरकार के वक़्त भी 72 हज़ार करोड़ रुपए लिया. 2014 में 55 लाख करोड़ रुपए का कर्ज़ा था अब वो 100 हज़ार करोड़ से ज्यादा कर्ज़ा है. हमने जो कहा किया, 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया. बीजेपी ने कहा था 2 करोड़ रोजगार देंगे, नहीं दिया.

यह भी पढ़े- Elvish Yadav : बिग बॉस फेम एल्विश यादव को कोटा से पकड़ा फिर छोड़ा, जानिए माजरा

 हमने कहा कि 3 लाख को रोजगार देंगे, हमने दिए किसान आंदोलन में कई जाने गई, उनकी सहादत को भी लोक सभा में नहीं माना. भाजपा के पास कोई नेता नहीं, अटल जी पोस्टर में फिर से आ गई है. पीएम मोदी की गारंटी झुमले हैं और राहुल गांधी की बात में सच्चाई है. युवाओं ले साथ मोदी सरकार ने धोका दिया है. राजस्थान में कांग्रेस ने कॉलेज, स्कूल कई शिक्षण संस्थान की संख्या बढ़ाई है. 

यह भी पढ़े- प्रदेश में सर्दी की दस्तक लेकिन हवा में घुला जहर, इस नवंबर से मिल सकती है राहत

अतुल लोंढे पाटिल ने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम पूरे देश को मोदी क्यों नहीं देना चाहते. राहुल गांधी जो बोलते हैं वो करते हैं, एक तरफ झूठे जुमलों की आवाज़ है और एक तरफ सच्चे राहुल गांधी. पाटिल ने देश की अर्थ व्यवस्था को लेकर भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए.

 

Trending news