दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481530

दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल

Jaipur: बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा  ( Jan Aakrosh Yatra ) के दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी ( Diya Kumari )  का सम्बोधन पूरा हुआ. इसी दौरान पूर्व डिप्टीमेयर मनीष पारीक से उनसे माइक ले लिया. इतने में ही पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता ने भी माइक पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों में तना-तनी देखने को मिली.

दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल

Jaipur: राज्य सरकार की खिलाफ प्रदेश बीजेपी जन आक्रोश यात्रा  ( Jan Aakrosh Yatra ) निकाल रही है. लोगों में जन आक्रोश दिखे या नहीं, लेकिन भाजपा नेताओं के बीच आपस में ही कुछ जगह आक्रोश दिखाई दे रहा है. जयपुर शहर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र जन आक्रोश यात्रा के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई दिया. यात्रा में दीया कुमारी ( Diya Kumari ) को भाषण के बाद बोलने के लिए माइक को लेकर पूर्व विधायक और पूर्व उपमहापौर ही उलझ गए. 

यह भी पढ़ें- शातिर: रास्ता पूछने के बहाने लोगों को रोकते फिर मोबाइल लेकर भाग जाते थे इमरान और समीम

प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश बीजेपी की ओर से 2 दिसम्बर से 13 दिसम्ब तक जन आक्रोश यात्राएं निकाली जा रही हैं. एक दिसम्बर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर में 200 रथों को हरी झंडी दिखाई थी. इसके बाद ये रथ विधानसभा क्षेत्रों में मंडल स्तर पर घूम घूमकर लोगों को सरकार की नाकामियां गिनाकर आक्रोश को जगा रहे हैं. इन जनआक्रोश यात्राओं में बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सहित पार्टी पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक तक रथों के साथ जा रहे हैं. 

इधर जयपुर शहर के किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को जनआक्रोश यात्रा निकाली गई तो पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता और पूर्व डिप्टी मेयर मनीष पारीक के बीच चल रहा आपसी आक्रोश बाहर आ गया. दरअसल, जन आक्रोश यात्रा में राजसमंद सांसद दीया कुमारी ( Diya Kumari ) का सम्बोधन पूरा हुआ, तो पूर्व डिप्टीमेयर मनीष पारीक से उनसे माइक ले लिया. इतने में ही पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता ने भी माइक पकड़ लिया. 

इसके बाद दोनों माइक को लेकर एक दूसरे की तरफ खींचने लगे. दोनों के बीच कुछ देर खींचतानी चलती रही. इधर इस खींचतान को देखकर सांसद दीया कुमारी और कार्यकर्ता हतप्रभ रह गए. वहीं, एक कार्याकर्ता ने अपना सिर पीट लिया. बाद में पूर्व महापौर पारीक को माइक छोड़ना पड़ा. इसके बाद गुप्ता ने अपना भाषण शुरू किया. 

आपको बता दें कि मोहनलाल गुप्ता किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं, लेकिन पिछले चुनाव में हार गए थे. वहीं. पूर्व उपमहापौर मनीष पारीक क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता रहे हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच टसल चल रही है, जो जन आक्रोश यात्रा के बीच साफ दिखाई दिया. जानकारों का कहना है कि इसी तरह दूसरे अन्य क्षेत्रों में भी वर्तमान और नए दावेदारों के बीच खींचतान देखने को मिल सकती है. 

Trending news