Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363987

Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

 Amazon Great Indian Festival Sale और  Amazon Great Indian Festival Sale में यूजर्स को जमकर डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट लिस्ट में लेटेस्ट मोबाइल भी शामिल हैं.

Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival Sale की शुरूआत आज से हो गई है. ऐसे में मोबाइल, मोबाइल एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक्स, किचन के सामान के साथ अन्य चीजों पर जमकर डिस्काउंट मिल रहा है.

बता दें कि  Axis Bank और ICICI Bank के कार्ड होल्डर्स को खरीद पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival Sale दोनों ही इस साल की सबसे बड़ी सेल हैं. Flipkart Big Billion Days Sale 30 सितंबर तक चलेगी. 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे Crazy Deals फ्लिपकार्ट की ओर से पेश की जाएगी. वहीं इनमं 'Early Bird Specials' और 'Tick Tock Deals' भी शामिल की गई हैं. जिनके तहत कस्टमर्स को हर घंटे कुछ ऑफर्स सबसे कम कीमत में दिए जाएंगे.

इस सेल में Apple, Samsung और Google के साथ कई ब्रैंड्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और स्क्रीन डेमेज प्रोटेक्शन भी यूजर्स को मिलता है. सेल में कई ब्रैंड्स के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या डिवाइसेज जैसे कि लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच, टीवी पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

वहीं अगर बात करें Amazon Great Indian Festival Sale की तो इस सेल में Echo Dot (3th Gen) Smart speaker with Alexa Echo Dot को 2,950 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,549 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस स्पीकर में कई खास फीचर्स शामिल हैं. 

रें Amazon Great Indian Festival Sale में इको बड्स 2 को भी बहुत कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत वैसे 11,999 रुपये है, लेकिन सेल में इसे 6,500 रुपये डिस्काउंट के बाद 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस सेल में कई चीजों पर SBI के कार्ड से ऑफर है और SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर अलग से 10% तक इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

Trending news