भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक में पायलट-गहलोत के बीच दिखी दूरियां, मीटिंग खत्म होने से पहले निकले सचिन
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक में पायलट-गहलोत के बीच दिखी दूरियां, मीटिंग खत्म होने से पहले निकले सचिन

अशोक गहलोत और पायलट के बीच एक बार फिर दूर से ही सही लेकिन तल्खी देखी गई. राहुल की यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई गई थी. इस मीटिंग में सचिन पायलट मीटिंग खत्म होने से करीब आधा घंटे पहले ही निकल गए.

अशोक गहलोत और पायलट के बीच तल्खी.

Jaipur News:  राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच दूरी खत्म करवाने को लेकर कांग्रेस आलाकमान के प्रयास सफल नहीं हो रहे हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आने वाली है. इसकी तैयारियों को लेकर बुलाई गई. इस बैठक में अशोक गहलोत और पायलट के बीच एक बार फिर दूर से ही सही लेकिन तल्खी देखी गई. राहुल की यात्रा की तैयारियों को लेकर बैठक बुलाई गई थी.

बैठक खत्म होने से पहले निकल गए पायलट

कांग्रेस की बैठक में सीएम गहलोत और पायलट की कुर्सी कुछ दूरी पर लगी हुई थी. इस बैठक में पायलट हरीश चौधरी के बगल में बैठे नजर आये. वहीं, सीएम अशोक गहलोत के एक ओर जितेंद्र सिंह और दूसरी तरफ प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बैठे नजर आये.  यह बैठक 12 बजे शुरू हुई और इस मीटिंग में सचिन पायलट 11.30 बजे पहुंच गए थे जबकि अशोक गहलोत देरी से पहुंचे. हैरानी की बात रही कि सचिन पायलट मीटिंग खत्म होने से करीब आधा घंटे पहले ही निकल गए. राजस्थान में 25 सितंबर को हुए सियासी बवाल के बाद पहली बार दोनों नेता किसी इवेंट में एक साथ पहुंचे थे. 

बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 3 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी की ये अहम यात्रा यहां 17 दिनों तक रहेगी और यहां से फिर हरियाणा के लिए रवाना होगी.  इस यात्रा की राजस्थान में तैयारियों को लेकर समन्वय समिति की पहली मीटिंग कांग्रेस वॉर रूम में हुई. इसमें समिति के 33 सदस्य शामिल हैं.

Trending news