Jaipur Crime News:प्रेम प्रंसग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने लवर के साथ मिलकर की हत्या, लाश को सीवरेज में डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242817

Jaipur Crime News:प्रेम प्रंसग में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने लवर के साथ मिलकर की हत्या, लाश को सीवरेज में डाला

Jaipur Crime News:राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी.किसी को हत्या की भनक नहीं लगे ऐसे में घर के बाहर ही बने करीब 15 फीट गहरे सीवरेज टैंक में पति की लाश को फेंक दिया.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. 1 मई की आधी रात को करधनी थाना इलाके में सरना डूंगर रीको एरिया में प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति के सोते वक्त रस्सी से हाथ पैर बांधे. फिर तकिये से गला घोंटकर हत्या कर दी. 

 पति की बेरहमी से हत्या
किसी को हत्या की भनक नहीं लगे ऐसे में घर के बाहर ही बने करीब 15 फीट गहरे सीवरेज टैंक में पति की लाश को फेंक दिया,लेकिन 6 दिन बाद सीवरेज टैंक में लाश के सड़ने से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने देखा तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने शक के आधार पर महिला को पकड़कर पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश कबूल कर ली. 

शक के आधार पर महिला को किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आने पर हत्यारी पत्नी शाहजहां और प्रेमी धर्मेंद्र ने बताया कि मृतक जान मोहम्मद उनके प्रेम संबंधों में बाधा बन रहा था.इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची.हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को छिपाने के लिए सीवरेज टैंक का सहारा भी लिया,लेकिन भेद खुला और अब दोनों सलाखों के पीछे पहुंच गए.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर पर साधा निशाना,कहा- अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को....

यह भी पढ़ें:Explainer: जानिए, 3 नए आपराधिक कानून के बारे में जो 1 जुलाई से लागू होने जा रहे हैं...ADG का क्या कहना है

यह भी पढ़ें:Rajasthan Politics: राजस्थान के 170 नेताओं को PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने दी ये बड़ी जिम्मेदारी

Trending news