Jaipur: विद्याधर नगर में BJP की युवा चौपाल का आयोजन, इन मंत्रियों ने किया संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485167

Jaipur: विद्याधर नगर में BJP की युवा चौपाल का आयोजन, इन मंत्रियों ने किया संबोधित

जन आक्रोश यात्रा के तहत विद्याधर नगर में युवा चौपाल का आयोजन किया गया.शेखावत ने कहा कि राजस्थान सरकार इन योजनाओं में भी भ्रष्टाचार फैला रही है. 

Jaipur: विद्याधर नगर में BJP की युवा चौपाल का आयोजन, इन मंत्रियों ने किया संबोधित

Jaipur News: भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा के तहत विद्याधर नगर में युवा चौपाल का आयोजन किया गया. कालवाड़ रोड स्थित श्री शिव–हनुमान मंदिर में युवा चौपाल आयोजित हुई. चौपाल को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मंत्री एवं विधायक नरपत सिंह राजवी के साथ जयपुर ग्रेटर के उप महापौर पुनीत करनावट ने संबोधित किया. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेश सरकार पर केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ राजस्थान को नहीं दिला पाने का आरोप लगाय. साथ हीं, शेखावत ने कहा कि राजस्थान सरकार इन योजनाओं में भी भ्रष्टाचार फैला रही है. जल जीवन मिशन द्वारा प्रदेश को दिए गए करोड़ों रुपये के फंड का सही उपयोग नहीं करने और उस उपयोग में भी दलगत राजनीति करने के कारण प्रदेश में जल जीवन मिशन की धीमी रफ्तार पर भी शेखावत ने कटाक्ष किया. 

शेखावत ने कहा कि अपने वोट बैंक को खुश रखने की खातिर प्रदेश सरकार ने तुष्टिकरण की नीति अपनाई है. शेखावत ने कहा कि राजस्थान में हिंदुओं और हिंदुत्व का बार-बार अपमान किया जा रहा है. शेखावत ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध, महिलाओं एवं दलितों के विरूद्ध हो रही घटनाओं पर भी सरकार पर आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की इन्हीं नीतियों के कारण आज राजस्थान देश में महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित स्थान बन चुका है. शेखावत ने सरकार में आपसी तालमेल की कमी और विधायकों को खुश रखने के फेर में प्रशासन के ठप्प रहने पर भी कटाक्ष किया. साथ ही, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा पर भी प्रहार किया. विधायक नरपत सिंह राजवी ने प्रदेश सरकार द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों को संरक्षण देने और इस कारण शहर की विकास की गति अवरुद्ध होने का आरोप लगाया. 

विधायक राजवी ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से प्रदेश की जनता में गहलोत सरकार के प्रति व्यक्ति आक्रोश को संकलित करने का जो काम किया जा रहा है, उसे देखकर सरकार बौखला गई है. कार्यक्रम में क्षेत्र के युवा, विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 

Trending news