Jaipur News: तालाब में डूबने से बालिका की मौत,रास्ता भटकने से हुई ये घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1807266

Jaipur News: तालाब में डूबने से बालिका की मौत,रास्ता भटकने से हुई ये घटना

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में तलाब में डूबने से एख बालिका की मौत हो गई. ये घटना रास्ता भटकने से हुई है,विराटनगर स्थित प्राचीन गणेश मंदिर में घूमने के लिए आए हुए थे. 

 

Jaipur News: तालाब में डूबने से बालिका की मौत,रास्ता भटकने से हुई ये घटना

Jaipur News: जयपुर के विराटनगर के प्राचीन गणेश मंदिर के पास बने तालाब में एक बालिका के डूबने से बालिका की मौत हो गई. मनोहरपुर निवासी विक्रम सिंह ने बताया कि अपने परिवार के साथ विराटनगर स्थित प्राचीन गणेश मंदिर में घूमने के लिए आए हुए थे. तभी अन्नू 9 वर्ष बालिका वाहन में सो रही थी, और परिजनों दर्शन करने गणेश मंदिर में गए हुए थे. तभी अचानक बालिका जाग गई. 

रास्ता भटक कर पास के बने तालाब में जा गिरी. परिजन ने वापस आकर वाहन में बालिका अन्नू 9 वर्ष को देखा तो बालिका गायब मिली. बालिका के गायब होने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने चारों तरफ बालिका को खोजा तो पास के बने तालाब में बालिका डूबी हुई अवस्था में मिली. आनन-फानन में बालिका को तुरंत राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विराटनगर ले जाया गया.

 जहां चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया. बालिका का शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा. पूर्व में भी तालाब में कई हादसे हो चुके हैं. ग्रामीणों ने तालाब पर जाल गिराने के लिए कई बार नगर पालिका को सूचित किया था, लेकिन नगरपालिका की लापरवाही के कारण एक बड़ा हादसा घटित हो गया.

रिपोर्टर - अमित यादव

ये भी पढ़ें- बस एक दिन का इंतजार और इन 3 राशियों पर शुक्र अस्त होकर करेंगे धनवर्षा

 

Trending news