पीएम मोदी पर कही गई मेरी बात का हो रहा भ्रामक प्रचार, इसकी मुझे पीड़ा है- ओम माथुर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506391

पीएम मोदी पर कही गई मेरी बात का हो रहा भ्रामक प्रचार, इसकी मुझे पीड़ा है- ओम माथुर

Jaipur News: बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने कहा कि जन आक्रोश सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बोले गए शब्दों का भ्रामक प्रचार किया जा रहा है. उन्हें इस बात की बड़ी पीड़ा है. 

पीएम मोदी पर कही गई मेरी बात का हो रहा भ्रामक प्रचार, इसकी मुझे पीड़ा है- ओम माथुर

Jaipur: बीजेपी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर ने परबसर जन आक्रोश सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बोले गए शब्द पर भ्रामक प्रचार का आरोप लगाया है. माथुर ने इसे प्रयोजित प्रचार बताते हुए कहा कि इससे उन्हें पीड़ा हुई है. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने माथुर के सभा में बोले शब्द पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा मजबूत संगठन हैं, पार्टी पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

नागौर के परबसर में 27 दिसम्बर को जन आक्रोश यात्रा में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य ओम माथुर के भाषण में एक बयान से प्रदेश भाजपा की सियासत में हलचल मच गई थी. ओम माथुर ने कहा था कि यह गलतफहमी मत पाल लेना भाई, अब तो मैं केंद्रीय चुनाव समिति का मेंबर हूं. यह जयपुर वाले कैसी भी लिस्ट भेजेंगे, उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. मैं हर गांव की एक-एक की नस जानता हूं. मैंने जो खूंटा गाड़ दिया. उसे मोदी भी नहीं हिला सकते. यह मैं यहां कहकर जा रहा हूं. मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है. मेरे द्वारा दिए गए टिकट को कोई काट नहीं सकता है.

यह भी पढ़ें- खाप पंचायत से परेशान व्यक्ति ने खाया जहर, BJP नेता बना रहा था समझौते का दबाव

माथुर के इस बयान का वीडियो वायरल रहा रहा है. वायरल वीडियो से बीजेपी सियासत में हलचल मची तो ओम प्रकाश माथुर ने स्पष्टीकरण जारी किया. माथुर ने कहा कि जन आक्रोश सभा में मेरे द्वारा दिए गए भाषण के एक अंश का गलत भावार्थ निकाल कर इस प्रकार दिखाया गया. कि मैंने प्रधानमंत्री के लिए कुछ बोला है. मारवाड़ी में भाषण देते वक्त वो शब्द बोला गया. वो नहीं होना चाहिये था. लेकिन इसके पीछे संगठन हित संरक्षण का भाव था कि दिल्ली के वरिष्ठ लोगों के पास सारी रिपोर्ट होती है तो मोदी जी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के सामने जो बात रखूंगा वो भी सहमत होंगे. क्योंकि वो हम सब के संरक्षक हैं. 

मैंने मेरे जीवन के 50 वर्ष संगठन को दिए हैं. प्रधानमंत्री के साथ मेरे लगभग 40 वर्ष के संबंध हैं. उनके प्रति ऐसी बात की कल्पना भी नहीं कर सकता. उस दिन के सभी समाचार पत्रों में पूरा भाषण है. जिसमें सिर्फ प्रधानमंत्री और सरकार की ही बात है. माथुर ने कहा कि साथ ही ये प्रायोजित कार्यक्रम जहां से संचालित होता है उसकी संपूर्ण जानकारी भी मेरे पास है. और उचित स्थान पर बता दी गई है.

दूसरी ओर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया से प्रेसवार्ता में ओमप्रकाश माथुर के बयान पर सवाल किया गया. तो उन्होंने कुछ भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. पूनिया बोले उनके बयान पर में कोई प्रतिक्रिया नही करूंगा. लेकिन बीजेपी मजबूत संगठन. विचारों का अथाह संगठन हैं. बड़ी संख्या में मोदी के नाम और काम के प्रति सम्मोहन है. पार्टी के प्रति सम्मान है. भाजपा पर इसका कोई असर नही पड़ेगा.

Trending news