Jaipur: तिलक मिटाने की घटना पर CP जोशी बोले- सोचने को मजबूर हैं "तालिबान है या राजस्थान"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800560

Jaipur: तिलक मिटाने की घटना पर CP जोशी बोले- सोचने को मजबूर हैं "तालिबान है या राजस्थान"

Jaipur News: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने अलवर के रामगढ़ के स्कूल में तिलक मिटाने की बात दो समुदायों के बीच हुए झगड़े को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं हो रही है कि सोचने पर मजबूर हैं, तालिबान है या राजस्थान.

 

Jaipur: तिलक मिटाने की घटना पर CP जोशी बोले- सोचने को मजबूर हैं "तालिबान है या राजस्थान"

Jaipur: अलवर के रामगढ़ के स्कूल में तिलक मिटाने की बात दो समुदायों के बीच हुए झगड़े को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राज्य सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया. जोशी ने आक्रोश जताते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं हो रही है कि सोचने पर मजबूर हैं कि तालिबान है या राजस्थान ? उन्होंने सवाल किया कि आखिर किसको खुश करने के लिए सीएम गहलोत ऐसा कर रहे हैं .

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार शाम बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष CP Joshi ने मीडिया से कहा कि राजस्थान में जिस प्रकार की घटनाएं हुई है, लगता है राजस्थान में कानून नाम की चीज नहीं है . जब कानून लचर होता है, अपराधी अपराध करने से नहीं डरता है. कहीं न कहीं अपराधियों के साथ परोक्ष या अपरोक्ष रूप से सरकार या सरकार में से कोई साथ खड़ा होता है तो अपराध करने से नहीं डरते. बच्चे तिलक लगाकर आ गए तो जान से मारने की धमकी जाती है . ऐसे में सोचने पर मजबूर हैं कि राजस्थान है या तालिबान. भीलवाडा में इस प्रकार की घटना हुई . ये घटनाएं मुगलिया सोच को दर्शाता है.

सीपी जोशी ने जयपुर के रामगंज को लेकर कहा कि जयपुर शहर में दुपहिया वाहन पर दो तीन बैठ जाते हैं तो चालान हो जाता है. लेकिन दो तीन जगह वाहन पर पांच छह छह बिना हेलमेट जाते हैं. ऐसे लोग कान खोलकर सुन लें तीन महीने में घर पर हेलमेट लाकर रखना होगा. सबके लिए कानून रखना पड़ेगा.

एक के बाद एक ऐसी घटनाएं क्यों, सीएम गहलोत जवाब दें 

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की सरकार को सोचना चाहिए. इस प्रकार की घटनाएं एक के बाद एक क्यों हो रही है . आप किसको खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं सीएम को राजस्थान की जनता को जवाब देना चाहिए. कानून प्रशासन काम नहीं कर रहा है . विशेष धर्म को लेकर टारगेट किया जा रहा है. घटनाएं एक नहीं कई हुई है, भगवा पताका पर रोक , मंदिरों को तोड़ने का काम करते हैं, प्रभुश्रीराम का नारा केस दर्ज , एक त्यौहार पर 24 घंटे बिजली, दूसरे की परवाह नहीं . आतंकवादी संगठन को भीड को रैली की मंजूरी बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की यात्रा पर प्रतिबंध लगताते हैं. यह तालिबानी सोच ज्यादा नहीं चलने वाली है. गुलाम की मानसिकता है घटनाएं होती है कोई अपराधी कानून तोडने की हिम्मत करता है. मजबूत कानून व्यवस्था होगी तो ऐसा नहीं होता.

सत्ता की सांठगांठ से बढ़ रहे अपराध - जोशी

महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं पर सख्ती पर सीपी जोशी ने कहा कि सख्ती अपराधियों पर करनी चाहिए, न्याय के लिए संघर्ष करता है उस पर नहीं. सख्ती युवा मोर्चा महिलाओं पर लाठीचार्ज दुष्कर्म के मामले में मर्दों का प्रदेश है . जो आइना दिखाता है महिलाओं के खिलाफ अपराध पर सख्ती करते हैं. कानून व्यवस्था अपराधियों में भय नहीं होगा आम जनता में भय अपराधियों में विश्वास हो रहा है. अपराधियों के साथ सरकार और नुमाइंदे खड़े हैं . सत्ता की सांठगांठ से अपराध बढ़ रहा है.

सरकार की कोई गारंटी नहीं

इस सरकार की ही कोई गांरटी नहीं है, तो किस बात की गारंटी . अशोक गहलोत को 15 साल हो गए. सीएम मोदी से पहले उज्वला योजना क्यों नहीं लेकर आए कि, एक सिलेंडर देकर पांच सौ रूपए में भी आधा पैसा भारत सरकार का. मेडिकल कॉलेज में आधी ग्रांट हमारी है, बताया क्यों नहीं कि सिलेंडर में आधा पैसा भारत सरकार दे रही है. चुनावी समय में कहा था कि बेरोजगारी भत्ता किसानों का कर्ज माफ करेंगे. एजेंडे को अमल करना वापस सत्ता में आने के लिए जनता को गुमराह करने का काम करोगे तो जनता सहन नहीं करेगी.

राहुल गांधी की नहीं चलती

जोशी ने राहुल गांधी की 9 अगस्त को मानगढ़ धाम पर यात्रा को लेकर कहा कि ये वाे ही राहुल गांधी है जो कर्जा माफ करने का वादा किया था और कर्जा माफ नहीं होने पर सीएम को हटाने की बात कही थी. लेकिन अब गहलोत राहुल गांधी को आंख दिखाते हैं . आलाकमान की बात भी नहीं मान रहे हैं गहलोत . बेरोजगारी भत्ता नहीं दे रहे तो जिम्मेदार कौन ? सबसे ज्यादा पेट्रोल डीजल महंगा तो जिम्मेदार ? इसका जवाब जनता इनसे मांगेगी .

यह भी पढ़ें....

नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Trending news