World News: नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1798932

World News: नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Anju Nasrullah Pakistan News, World News : अंजू (Anju) के पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्‍ला ने बड़ा दावा किया है. पाकिस्तानी युवक Nasrullah का कहना है कि अंजू इंडिया से अपने बच्‍चों को लेकर पाकिस्‍तान लौटेगी. अगर उसे इंडिया से नहीं आने दिया गया, तो वह उसे लेने भारत जाएगा.

 

World News: नसरुल्‍ला का दावा...अगर अंजू  इंडिया से नहीं लौटी तो बनेगा पाकिस्तानी "तारा सिंह"

Pakistan News, World News : इंडिया से अपने प्रेमी से मुलाकात करने पाकिस्‍तान (Pakistan) गई अंजू की कहानी में एक नया मोड़ आ गया है. बताया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान में धर्म परिवर्तन कर लिया है, और अब वह अंजू से फातिमा (Fatima) बन गई है. अंजू के पाकिस्‍तानी पति नसरुल्‍ला (nasrullah) का दावा है कि पाकिस्‍तान सरकार (Pakistan Government)  अंजू को सरकारी नौकरी और घर देगी. इस दौरान उसने कहा कि अगर अंजू को इंडिया से नहीं आने दिया गया, तो वह उसे लेने के लिए भारत जाएगा. शायद पाकिस्तानी युवक "गदर" फिल्म के सनी देओल की तरह पाकिस्तानी "तारा सिंह" बनने की सोच रहा है. 

अंजू को मिलेगी पाकिस्‍तानी नागरिकता

Nasrullah ने दावा किया कि अंजू इंडिया से अपने बच्‍चों को पाकिस्तान लाएगी, और वो ये सब कुछ अपनी इच्छा से कर रही है. युवक ने एक न्यूज चैनल से कहा कि अंजू ने इस्‍लाम अपना लिया है,  जिसकी वजह से उसे जल्‍द पाकिस्‍तानी नागरिकता (Pakistani citizenship) भी मिल जाएगी. इसके बाद पाकिस्तान सरकार उसे नौकरी और घर देगी.

बच्‍चों का अभी नहीं होगा धर्म परिवर्तन- नसरुल्‍ला

नसरुल्‍ला को इस बात की आशंका है कि कहीं इंडिया में अंजू की हत्‍या ना कर दी जाए. अंजू के पति नसरुल्‍ला ने कहा कि अंजू अगस्‍त में इंडिया जाएगी. इसके बाद वह अपने बच्‍चों के साथ पाकिस्‍तान लौटेगी. इस दौरान उसने कहा कि अंजू के बच्‍चों का अभी धर्म परिवर्तन नहीं कराया जाएगा. 

इसलिए अंजू ने अपनाया इस्‍लाम धर्म

अंजू का पति नसरुल्‍ला बोला कि मेरे घर की ओर से अंजू पर किसी तरह का प्रेशर नहीं दिया जा रहा.  अंजू 3 वर्षों से अपने पति से दूर रह रही थी. इसी बीच उसने कोर्ट में तलाक को लेकर अपील भी की थी.  उसने कहा कि यदि कोई विदेशी नागरिक पाकिस्‍तान में इस्‍लाम धर्म (islam religion) कुबूल कर लेता है, तो उसे आसानी से पाकिस्तानी नागरिकता मिल जाती है. इसी लिए अंजू ने स्लाम कुबूल किया है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news