Alwar News: पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, ओवरब्रिज रोड किया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252209

Alwar News: पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, ओवरब्रिज रोड किया जाम

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का आज गुस्सा फूटा. उन्होंने ओवरब्रिज रोड जाम किया, जिससे काफी लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

Alwar News Zee Rajasthan

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में वार्ड 65 शिव कॉलोनी, गणपति विहार में पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं का आज गुस्सा फूटा. उन्होंने बीच सड़क पत्थर, बल्ली पटक, तिजारा पुलिया सड़क पर जाम लगा दिया. जाम के चलते काफी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जाम की सूचना मिलने के बाद संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन मौके पर मौजूद महिलाओं ने जलदाय विभाग के अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ी रही. 

महिलाओं ने कहा इस भीषण गर्मी में पानी की समस्या के चलते काफी परेशानी हो रही है. महिलाएं पानी भरकर लाए या फिर घर का कामकाज करें. ऊपर से टैंकर वाले भी मनमर्जी करते है. एक महीने से अधिक का समय हो गया है लेकिन क्षेत्र में पानी की किल्लत लगातार बनी हुई है. 

जलदाय विभाग के अधिकारियों ने पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दिया इसलिए मजबूरन जाम लगाना पड़ा. महिलाओं ने बताया कि जनप्रतिनिधि व अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है. पहले जहां वन मंत्री संजय शर्मा प्रखर होकर पानी के मुद्दे उठाते लेकिन खुद की सरकार आने पर वह भी मौन है. इस दौरान प्रदर्शन कार्यों व राहगीरों के बीच धक्का मुक्की भी हुई. आखिरकार जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ.

वहीं, स्कीम 10 स्थित विजयवर्गीय स्कूल के आसपास विगत दो महीने से पीने की पानी की सप्लाई लाइन में गंदा पानी आ रहा है. स्थानीय निवासी तुलसी गोयल ने बताया कि लगातार शिकायत करने के बाद भी हालत बद से बदत्तर है. जलदाय विभाग जाते हैं तो केवल मीठी गोली और आश्वासन मिलता है. आमजन पानी से होने वाली बीमारियों को लेकर सचेत हो रहा है लेकिन जलदाय विभाग अपनी लापरवाही बरकरार जारी रखे हुए हैं. 

यह भी पढ़ेंः तंदूर की तरह तप रहा राजस्थान, इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया परपल अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Jhalawar News: शादी में 9 साल के बच्चे को किया किडनैप, चाकू दिखाकर धमकाया

Trending news