जयपुर में थाने के अंदर पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने कर डाला गंदा काम! इंटरकास्ट प्रेम विवाह से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371514

जयपुर में थाने के अंदर पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने कर डाला गंदा काम! इंटरकास्ट प्रेम विवाह से जुड़ा है मामला

Jaipur: जयपुर में आज फिर एसीबी की बड़ी कार्रवाई हुई. एसीबी की ग्रामीण यूनिट ने कार्रवाई करते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के ज्योतिनगर थाने के तैनात राजवीर सिंह को 5 हजार की घूस लेते गिरफ्तार किया है. 

 

कांस्टेबल को घूस लेते रंगे हाथों दबोचा

Jaipur: जयपुर में आज फिर एसीबी की बड़ी कार्रवाई हुई. एसीबी की ग्रामीण यूनिट ने कार्रवाई करते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के ज्योतिनगर थाने के तैनात राजवीर सिंह को 5 हजार की घूस लेते गिरफ्तार किया है. घूस की यह राशि घूसखोर हैड कांस्टेबल ने थाने के अंदर ही ली है. पूरा मामला एक कपल के इंटरकास्ट प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है.

एसीबी में शिकायत करने वाले कपल ने करीब एक साल पहले प्रेम विवाह किया था और हाईकोर्ट में खुद की सुरक्षा को लेकर एक याचिका दी थी. इसी की जांच ज्योतिनगर थाने में तैनात हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह कर रहा था. जांच के नाम और हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह कपल के उस घर पर अक्सर जाता, जहां वो किराए पर रहते थे और इस दौरान उनको परेशान करके कभी 10 तो कभी 5 हजार रूपये की डिमांड करता था.

यह भी पढ़ें - PFI पर बैन पर कांग्रेस सांसद की RSS को बैन करने की मांग, अजमेर दहगाह के दीवान बोलें-ये 5 साल पहले ही हो जाना चाहिए था

आखिर परेशान होकर ये कपल एसीबी मुख्यालय जयपुर पहुंचा और पूरी शिकायत दी. एसीबी ने इस शिकायत का सत्यापन किया और आज 5 हजार की घूस लेते ज्योतिनगर थाने के हैड कांस्टेबल राजवीर सिंह को रंगे हाथों दबोच लिया. पूरे मामले में एसीबी ज्योतिनगर थानाधिकारी को लेकर भी जांच कर सकती है, क्योंकि आरोपी हैड कॉन्स्टेबल ने परिवादी को थानाधिकारी से मिलवाने की बात कही थी.

Reporter: Ashutosh Sharma

खबरें और भी हैं...

पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

Rajasthan News : राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

बाड़मेर: नशे में धुत चालक ने स्कूटी सवार महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, फिर हुआ चमत्कार

यहां इस वजह से किसान ने करवा दिया 'भैंस का मुंडन', बोला- हर साल परेशान रहता था तो..

Trending news