पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़
Advertisement

पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

अजय माकन और माल्लिकार्जुन खड़गे ने जो रिपोर्ट सोनिया गांधी को दी है, उसमें कांग्रेस नेता धर्मेंद राठौड़, विधायक शांति धारीवाल और  प्रताप सिंह खाचरियावास का नाम शामिल है. जिनपर गाज गिर सकती है और जिनके खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. इस बीच राठौड़ ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

Sachin Pilot News : राजस्थान में जारी सियासी महासंग्राम के बीच  RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने बड़ा बयान सामने आया है. राठौड़ ने कहा कि नोटिस का तय समय में जवाब दिया जाएगा. इस पूरे मामले में गहरी साजिश हुई है. गहलोत साहब के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की खबरों के साथ ही गद्दार सक्रिय हुए हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान में बने सियासी हालात को लेकर प्रदेश प्रभारी और पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोनिया गांधी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी और रिपोर्ट में समानांतर बैठक के लिए तीन मंत्रियों और एक विधायक को दोषी माना गया और अशोक गहलोत को इसके लिए क्लीनचिट मिली है.

Rajasthan CM : सचिन पायलट से नाराजगी का सवाल नहीं, राहुल गांधी के लिए हम जान दे सकते हैं - प्रताप सिंह खाचरियावास
रिपोर्ट में कांग्रेस नेता धर्मेंद राठौड़, विधायक शांति धारीवाल और  प्रताप सिंह खाचरियावास का नाम शामिल है. जिनपर गाज गिर सकती है और जिनके खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. इस बीच सीएम गहलोत आज दिल्ली जा सकते है.सीनियर नेताओं से मुलाकात कर वो पूरे मामले की जानकारी देंगे जबकि पायलट पहले से ही दिल्ली में मौजूद है.

राजस्थान की सियासत ने मारी पलटी, क्या अशोक गहलोत नहीं करेंगे नामांकन ? कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, जानें पूरी अपडेट

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर, केंद्रीय आलाकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाना चाहता था लेकिन गहलोत गुटे की खेमेबाजी और बगावत के चलते ऐसा नहीं हो सका. रविवार को सीएम आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई थी लेकिन इसी वक्त शांति धारीवाल ने अपने आवास पर समानांतर बैठक बुलाकर  शक्ति का प्रदर्शन कर, आलाकमान को चुनौती दी थी.

नवरात्रि जाते-जाते इन तीन राशिवालों का करेगी भाग्योदय, बुध हो रहे मार्गी

Trending news