मां की गोद से उछलकर काल के मुंह में जा गिरा मासूम, हुई दर्दनाक मौत..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1837872

मां की गोद से उछलकर काल के मुंह में जा गिरा मासूम, हुई दर्दनाक मौत..

Jaipur News: मां की गोद से उछलकर 5 साल का मासूम मौत के मुंह में जा गिरा. दरअसल दिल को सिहरा देने वाली ये खबर है जयपुर के शाहपुरा थाना क्षेत्र से है, जहां 6 साल का एक बालक अपनी मां के गोद पर बैठा था. फिर जो हुआ वो चौका देने वाली घटना थी.

 

मां की गोद से उछलकर काल के मुंह में जा गिरा मासूम, हुई दर्दनाक मौत..

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा थाना इलाके के हाईवे स्थित रिको कट के पास बेकाबू ट्रेलर ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मां की गोद में बैठा 5 वर्षीय बालक उछलकर ट्रेलर के टायरों के नीचे आ गया, और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया.

 घटना से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया.बाद में पुलिस मौके पर पहुंची तथा समझाइश कर मामला शांत कराया.जानकारी के अनुसार खेजरोली निवासी जितेंद्र कुमावत अपनी पत्नी माया व 5 वर्षीय आयुष के साथ बाइक से भाबरू जा रहा था.शाहपुरा के रिको कट के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी. 

टक्कर के बाद बालक आयुष उछलकर टायरों को नीचे आ गया.टायरों के नीचे कुचल जाने से बालक की दर्दनाक मौत हो गई और बाइक सवार दंपती घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP News: बीजेपी जल्द ला रही अपना घोषणा पत्र, युवा,किसान,दलित..पर होगा फोकस

 

Trending news