Behror News: डीएसपी ऑफिस के पास इंश्योरेंस और फाइनेंस ऑफिस में हुई चोरी
Advertisement

Behror News: डीएसपी ऑफिस के पास इंश्योरेंस और फाइनेंस ऑफिस में हुई चोरी

Kotputli, Behror News: बहरोड़ में डीएसपी ऑफिस के सामने यादव इंश्योरेंस एंड फाइनेंस के ऑफिस का ताला तोड़ा गया और वहां से 50,100 रुपये की नगदी चोरी की गई. 

kotputli News

Kotputli, Behror News: बहरोड़ में डीएसपी ऑफिस के सामने यादव इंश्योरेंस एंड फाइनेंस के ऑफिस का ताला तोड़कर 50,100 रुपये की नगदी चोरी हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआवाना किया.

गांव तलवाड़ के रहने वाले बाबूलाल यादव (42) पुत्र सुल्तान सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह आज भी सुबह करीब 8 बजे ऑफिस खोलने के लिए पहुंचे. यहां आकर देखा तो एक तरफ का शटर बंद था, जबकि दूसरी साइड का शटर खुला हुआ था. अंदर घुसकर देखा तो काउंटर का रैक खुला हुआ मिला. 

इसकी सूचना उन्होंने ऑफिस संचालक गांव खोहरी के रहने वाले अशोक यादव को दी. अशोक यादव ने बताया कि देर रात को उनके पास 50,100 रुपये का कैश आया था. इसे गलती से काउंटर की रैक (गल्ले) में ही छोड़ आए, जिसे चोरी कर ले गए. पुलिस ने मौका मुआयना किया और थाने पर रिपोर्ट देने की कहकर वापिस चली गई. 

बाबुलाल यादव ने बताया कि उन्हें कुर्सी के ऊपर लोहे की कुंडी मिली ओर लॉक टूटा हुआ था. ऑफिस में कैमरा नहीं है. 
अशोक यादव ने बताया कि उन्होंने विभिन्न कंपनियों से इंश्योरेंस ओर फाइनेंस का टाईअप किया हुआ है. इसके अलावा वो LIC के एजेंट भी हैं. 

पढ़िए चोरी की एक और खबर 
Dholpur Crime: बाड़ी शहर के राजकीय प्राथमिक स्कूल में हुई चोरी

Dholpur Crime: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर के वार्ड नंबर 9 में स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल में चोरी का मामला सामने आया है. परशुराम कॉलोनी कोरीपुरा रोड पर स्थित इस विद्यालय में डेढ़ वर्ष में यह दूसरी चोरी की घटना हुई है.

चोरों द्वारा मुख्य गेट की दीवाल को फांदकर कमरों के तालों को फनर से काटा गया है और पोषाहार के कमरे में रखे सारे सामान को चुरा ले गए हैं. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्कूल की संस्था प्रधान ने चोरी की घटना को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दी है. 

वार्ड नंबर 9 के राजकीय प्राथमिक विद्यालय की एचएम मिथलेश शर्मा ने बताया कि चोरी की उक्त घटना देर रात को हुई है, जिसमें चोरों द्वारा विद्यालय के कमरों के तालों को फनर से काटा गया है. फनर को मौके पर ही पड़ा छोड़ गए हैं. पोषाहार कक्ष से चोरों ने करीब पांच कट्टे बजन के चावल और गेहूं चुराए हैं, जो टंकियां में भरे हुए थे. साथ में एक सिलेंडर, तराजू, चूल्हा और अन्य सामान भी चोट चुरा ले गए हैं. 

डेढ़ साल पूर्व भी हुई थी स्कूल में चोरी 
स्कूल की एचएम मिथिलेश शर्मा ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व भी विद्यालय में चोरी हुई थी, जिसमें पोषाहार कक्ष से काफी सामान चोर चुरा ले गए थे. उक्त घटना को लेकर भी पुलिस में रिपोर्ट कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं आज फिर से चोरी हुई है, जिसमें बच्चों के पोषाहार का सामान चोर चुरा ले गए हैं. इसकी प्राथमिकी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. साथ में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय और यूसीईओ अधिकारी को भी प्रतिलिपि भेजी गई है.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बादलों ने डाला डेरा, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में बारिश

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: इमरान ने ऑनलाइन किया जिहाद, पिस्तौल की नोक पर किडनैप, मौलवी के साथ मिलकर किया गैंगरेप 

Trending news