कोटपूतली न्यूज :तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर,युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933319

कोटपूतली न्यूज :तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर,युवक गंभीर रूप से घायल

कोटपूतली :  तेज रफ्तार से आ रही  ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. घायल को BDM जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने डाबला रोड स्थित स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया.

कोटपूतली न्यूज :तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर,युवक गंभीर रूप से घायल

कोटपूतली :कोटपुतली शहर(Kotputli )  के डाबला रोड पर तेज रफ्तार से आ रही  ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार घायल हो गया. घायल को BDM जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने डाबला रोड स्थित स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पर DSP मदन लाल जैफ (Madan Lal Jeff )  मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. इस दौरान लोगो और पुलिस के बीच बहस हो गई.
NO Entry ना होने से हादसा 
 पुलिस अधिकारियों की कार्यशैली व व्यवहार को देखते हुए लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई. जानकारी के मुताबिक राजू लुहार बाइक लेकर डाबला रोड पर जा रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में लिया, जिससे राजू घायल हो गया. घटना के बाद गुस्साए लोगो ने जाम लगा दिया और यहां NO ENTRY की मांग की.

इसे भी पढ़े :  पैसे दोगुना करने के नाम पर ठगी,महिला संग आरोपी गिरफ्तार
 सूचना पर DSP समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. इस दौरान लोगो ने DSP से  भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की. इस दौरान DSP मदन लाल जैफ ने विरोध जता रहे लोगो पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी और नेतागिरी नहीं करने की बात कहकर पुलिसिया रौब लगाया. DSP के दुर्व्यवहार से लोगो में रोष व्याप्त हो गया. इसको लेकर लोगो व DSP के बीच जबरदस्त बहस भी हो गई. एकबारगी यहां का माहौल गर्मा गया.

DSP के रवैये से गुस्साए लोग 
 गुस्साए लोगो ने उन्हें खरी खोटी सुनाई. लोगो का कहना था कि भीड़भाड़ वाले इस इलाके में ओवरलोड वाहन धडल्ले से गुजरते है. पूर्व में भी यहां कई हादसे हो चुके है और कई लोग अकाल मौत के शिकार हो चुके है. यहां ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करने तथा भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के लिए अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

 DSP ने लोगो की मांग व समस्या को अनसुना कर उन् पर पुलिसिया रौब झाड़ने लगे और नेतागिरी नहीं करने की सलाह देने लगे. इससे लोगो में रोष व्याप्त हो गया.खास बात यह है कि इस दौरान पुलिस अधिकारियों के सामने ओवरलोड वा.। बाद में ASP दिनेश यादव मौके पर पहुंचे और समझाइश की.इसके बाद मामला शांत हुआ. पीड़ित के परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़े : सुमेरपुर से बीजेपी ने MLA जोराराम कुमावत को दिया टिकट, कार्यकर्ताओं में रोष

 

Trending news