झालावाड़ न्यूज : पैसे दोगुना करने के नाम पर ठगी,महिला संग आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933300

झालावाड़ न्यूज : पैसे दोगुना करने के नाम पर ठगी,महिला संग आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar : जिले के झालरापाटन थाना पुलिस ने झांसा देकर नोट की राशि को दुगना करने के एक सनसनीखेज मामले का शुक्रवार को खुलासा करते हुए वारदात में शामिल एक महिला सहित कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

झालावाड़ न्यूज : पैसे दोगुना करने के नाम पर ठगी,महिला संग आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar : झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना पुलिस ने झांसा देकर नोट की राशि को दुगना करने के एक सनसनीखेज मामले का शुक्रवार को खुलासा करते हुए वारदात में शामिल एक महिला सहित कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इसके साथ पुलिस ने फरियादी से धोखाधड़ी कर हड़पी गई, लगभग 21 लाख 90 हजार राशि भी बरामद की है.
झांसा देकर हडपे पैसे 
 मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर(Richa Tomar ) ने बताया की गत मंगलवार को असनावर थाना क्षेत्र के जूनाखेड़ा निवासी राजेश सुथार ने एक रिपोर्ट देते हुए बताया था, कि जिले के भवानीमंडी कस्बे में रहने वाले कब्बू बेग व उसके साथियों ने उन्हें नोटो को दुगना करने की का दावा किया. 

झांसे में आकर वह तथा उसका साथी कब्बू बेग के पास नोट को दुगना करवाने के लिए लगभग 30 लाख 30 हजार की राशि लेकर पहुंचे. उस दौरान कब्बू बैग तथा उसका साथी उन्हें झांसा देकर रकम लेकर फरार हो गए. बाद में पुलिस ने  आरोपी कब्बू बेग तथा अन्य व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज अनुसंधान प्रारंभ किया.

 मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा तथा डीएसपी मुकुल शर्मा (DSP Mukul sharma ) के निर्देशन में स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस ने मूखबिर से मिली सूचना पर कब्बू बेग, अज्जू मोहम्मद तथा रानी को  झांसा देकर धोखाधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़े :  जयपुर से बाहर के प्रत्याशियों को खूब रास आई राजस्थान की राजधानी, यहां के नेताओं का रहा दबदबा

पुलिस कार्रवाई 

  पुलिस ने आरोपियों के पास से धोखाधड़ी कर हड़पी गई 21 लाख 90 हजार रुपए की रकम को भी बरामद कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिलहाल पूरे प्रकरण में अनुसंधान जारी है. एक अन्य आरोपी फिरोज बेग की तलाश की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी कब्बू बैग पर पहले भी कई प्रकरण दर्ज हैं. 

यह भी पढ़े :   सीएम अशोक गहलोत ने कसा तंज, कहा- देश की सड़कों पर कुत्तों से ज्यादा ईडी वाले घूम रहे हैं

Trending news