ऑनलाइन गेम: PUBG के लिए बेटे ने मां की ले ली जान, रूम फ्रेशनर छिड़ककर 3 दिन तक घर में रखा शव
Advertisement

ऑनलाइन गेम: PUBG के लिए बेटे ने मां की ले ली जान, रूम फ्रेशनर छिड़ककर 3 दिन तक घर में रखा शव

Online game PUBG murder case: इन दिनों ऑनलाइन गेम का क्रेज सभी के सिर पर बोल रहा है. कई बार लोग जहां इसे टाइमपास का अच्छा साधन समझते हैं तो कई बार यह गेम हमारी पर्सनल लाइफ को भी खराब कर देती है.

PUBG के लिए बेटे ने मां की ले ली जान

PUBG Killer: इन दिनों ऑनलाइन गेम का क्रेज सभी के सिर पर बोल रहा है. कई बार लोग जहां इसे टाइमपास का अच्छा साधन समझते हैं तो कई बार यह गेम हमारी पर्सनल लाइफ को भी खराब कर देती है.

वहीं कई बार तो ऐसा होता है कि एक गेम हमारी जिंदगी पर भी भारी पड़ जाती है. कुछ दिनों पहले 'ब्लू व्हेल गेम' काफी चर्चा में रहा था. आए दिन खबरों आ रही थी कि कैसे ब्लू व्हेल गेम खेलने वाले लोग सुसाइड की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं और अपनी ही जिंदगी को खत्म कर रहे हैं. इसके अलावा PUBG को भी लेकर कई बार चौंकाने वाली खबरें सामने आ चुकी है.

यह भी पढ़ें-पत्नी ने पति की ले ली जान, सास ने किया खुलासा

एक ऐसा ही मामला लखनऊ में सामने आया है. दरअसल, पब्जी खेलने वाले भी आक्रामक होते नजर आए हैं तो कई बार इस गेम ने लोगों की जान भी ले ली है. कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला आया, जब घर में सो रही मां को नाबालिग बेटे ने घर में रखी बंदूक से गोली मार दी और मां की जान ले ली. इतना ही नहीं उसने अपनी छोटी बहन को भी जान से मारने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे भी गोली मार देगा.

बेटा अपने मां के शव के साथ तीन रात और दो दिन तक घर में ही रहा. पहले तो उसने रुम फ्रेशनर मारकर बदबू को भगाने की कोशिश की लेकिन जब शव की बदबू फैलने लग गई तो उसने पिता को मां की मौत की खबर बताई. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में यह खुलासा हुआ कि कैसे बेटे ने ही अपनी मां की जान ले ली. बता दें कि उसके पिता सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर आसनसोल में तैनात हैं. 

Trending news