पत्नी ने पति की ले ली जान, सास ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212583

पत्नी ने पति की ले ली जान, सास ने किया खुलासा

अलवर एनईबी थाना अंतर्गत सूर्य नगर नई बस्ती निवासी एक व्यक्ति की मंगलवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक का सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पत्नी ने पति की ले ली जान, सास ने किया खुलासा

Alwar: अलवर एनईबी थाना अंतर्गत सूर्य नगर नई बस्ती निवासी एक व्यक्ति की मंगलवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक का सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-राज्य सरकार ने दी बड़ी राहत, 2 लाख से अधिक किसानों को मिलेगा निशुल्क मक्का बीज

थाना प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम को सूचना मिली थी. सूर्य नगर नई बस्ती में एक व्यक्ति की जहर खाने से सामान्य चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. इसकी रिपोर्ट मृतक की मां 60 फुट रोड निवासी विमला देवी ने दी है कि मेरा पुत्र कृष्ण मुरारी बैरवा अपनी पत्नी के साथ सूर्य नगर नई बस्ती में किराए पर रहता था. जिसको उसकी पत्नी, उसके पिता और बहनों ने मार दिया और मरने के बाद उसकी सूचना हमको दी. इसलिए हमें शक है कि पत्नी व उसके परिवार वालों ने उसकी हत्या की है. इस पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया और मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Jugal Kishor

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news