Lok Sabha Elections: राजस्थान परिवहन विभाग कर रहा बसों को सीज, नागौर में अधिग्रहीत हुई थी बस
Advertisement

Lok Sabha Elections: राजस्थान परिवहन विभाग कर रहा बसों को सीज, नागौर में अधिग्रहीत हुई थी बस

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान परिवहन विभाग बसों को सीज कर रहा है.दरअसल बस संख्या RJ18PB0777 को जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर नागौर में अधिग्रहीत किया गया था.

 

अब जयपुर में RTO ने सीज की बस.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान चुनावी कार्य में वाहनों का अधिग्रहण करने के बाद वाहन को उपस्थित नहीं करने वाले ऐसे वाहन संचालकों पर परिवहन विभाग सख्त हो गया है. नागौर में चुनावी कार्य के लिए पाबंद की गई, ऐसी एक बस को जयपुर में सीज किया गया है. दरअसल बस संख्या RJ18PB0777 को जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर नागौर में अधिग्रहीत किया गया था.

ड्यूटी के लिए उपस्थित होने के निर्देश दिए गए थे

 बस को 16 अप्रैल को सुबह 10 बजे नागौर में चुनावी ड्यूटी के लिए उपस्थित होने के निर्देश दिए गए थे. लेकिन बस संचालक द्वारा आज बस जयपुर से डीडवाना रूट पर चलाई जा रही थी.बस में सवारियां ढोता पाए जाने पर जयपुर आरटीओ द्वितीय के परिवहन निरीक्षक राजेश चौधरी ने पानीपेच तिराहे पर रोक लिया.

अब तक परिवहन कार्यालय में सीज है

बस की जांच में चुनावी कार्य के लिए पाबंदी पाए जाने पर तुरंत ही बस को सीज कर दिया.साथ ही बस का वाहन पंजीयन प्रमाण पत्र यानी आरसी निलंबन की कार्रवाई की जाएगी.गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक बस के बूंदी में चुनावी ड्यूटी पर नहीं जाने पर उसे चुनावी कार्य में बाधा मानते हुए सीज किया गया था,जो अब तक परिवहन कार्यालय में सीज है.

Reporter- Kashiram Choudhary

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बाड़मेर,चूरू,दौसा के साथ इस सीट पर कड़ा मुकाबला...लोकसभा क्षेत्र में 5 विधायक BJP के फिर भी टक्कर कांटे की

 

Trending news