राहुल गांधी की फेसबुक पोस्ट बनी कांग्रेस गलियारों में चर्चा का विषय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256605

राहुल गांधी की फेसबुक पोस्ट बनी कांग्रेस गलियारों में चर्चा का विषय

राहुल गांधी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कामकाज का बखान करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि "जो कहा सो किया".

राहुल गांधी का पोस्ट कांग्रेस गलियारों में चर्चा का विषय.

Jaipur: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर की गई पोस्ट कांग्रेस गलियारों में चर्चा का विषय है. राहुल गांधी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कामकाज का बखान करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि "जो कहा सो किया".

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट करते हुए गहलोत सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की. राहुल गांधी ने लिखा कि जो कहा, सो किया. राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जनता से किया अपना एक और वादा निभाया है.

“ प्रदेश में चल रही निशुल्क दवा योजना में 824 और दवाइओं को शामिल किया गया है. राजस्थान देश का पहला ऐसा राज्य बना जहां लगभग 1795 दवाइयां बिल्कुल मुफ़्त मिल रही हैं. इनमें से कई महंगी जीवनरक्षक दवाइयां भी मुफ़्त मिलेंगी, जिससे लाखों लोगों की जिंदगी बचेगी.

कांग्रेस सरकार, राजस्थान की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारा लक्ष्य जनता के जीवन को बेहतर बनाना है। सभी अस्पतालों में मुफ्त में अच्छा इलाज, जांच, दवाइयां उपलब्ध करा कर अमीर और गरीब के बीच की गहरी खाई को कम करना हमारी प्राथमिकता है। कांग्रेस पार्टी ऐसा हिंदुस्तान चाहती है जहां सब बराबर हों, सबको सामान अधिकार, अच्छा जीवन, अच्छी सुविधाएं मिलें ताकि हमारा देश तरक्की कर सके. आइए, हम सब मिल कर भारत जोड़ें ''

यह भी पढ़ें- उदयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, शांति की अपील

दरअसल चर्चा इस बात की है कि आखिर सचिन पायलट न तो लंबे समय से संगठन में किसी पद पर हैं और न ही सरकार में किसी पद पर हैं. वो केवल एक विधायक हैं, बावजूद इसके राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ सचिन पायलट की फोटो पोस्ट की है. ऐसे में चर्चा यही है कि राहुल गांधी ने अपनी इस पोस्ट के जरिए क्या मेसेज देना चाहते हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news