Rajasthan Election: आखिर क्यों हो रही है सियासी गलियारों में गोरी नागोरी की चर्चा, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1969725

Rajasthan Election: आखिर क्यों हो रही है सियासी गलियारों में गोरी नागोरी की चर्चा, जानें पूरी खबर

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 काफी सुर्खियों में है, लेकिन इस विधानसभा चुनाव के बीच कुछ और भी है जो काफी सुर्खियों में है और वह है “गोरी नागोरी”. चुनाव के प्रचार-प्रशार में भाग नहीं लेने के कारन नागोरी लाईम लाईट में छाई है. 

फाइल फोटो

Rajasthan Election: 'राजस्थान की शकीरा' के नाम से फेमस गोरी नागोरी इस विधानसभा चुनाव में सियासत की सुर्खियों में छाई हुई है. विधानसभा चुनाव में गोरी नागोरी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम कर राजनीति में अपना कदम रखा था. लेकिन पार्टी के तरफ से उन्हें टीकट ना दें कर चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया गया और ना ही वह चुनाव के प्रचार-प्रशार में दिख रही है.  

यह भी पढ़े: पत्नी और बेटियों की हत्या कर फरार, कर्ज से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

सियासी गलियारों में गायब रहने की चर्चा
वहीं इस बात पर सियासी गलियारों में गोरी नागोरी के गायब रहने की चर्चा हो रही है. इस पर यह सवाल उठता है कि आखिर क्या वजह है कि इतनी प्रसिद्ध शख्स होने के बावजूद भी गोरी नागोरी को आम आदमी पार्टी के तरफ से टिकट नहीं मिल पाया. इसके साथ ही नागोरी का पार्टी के कार्यक्रमों में भी भाग नहीं लेने पर भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बड़े-बड़े स्‍टेज पर परफॉर्म कर चुकी है 
गोरी नागोरी राजस्‍थान की एक लाइव स्‍टेज डांस परफॉर्मर हैं, जो बड़े-बड़े स्‍टेज पर बोल्‍उ डांस परफॉर्म कर अपना जलवा दिखा चुकी हैं. गोरी नागोरी को राजस्‍थान के शकीरा के नाम से भी जाना जाता है.  नागोरी जहां भी जाती है अपने ड़ांस और अदाकारी के जलवे से लोगों को अपने तरफ आकर्षित कर लेती है. 

यह भी पढ़े: डूंगरपुर की गैप सागर झील पर छठ पूजा का आयोजन, महिलाओ ने उगते सूरज को दिया अर्घ्य

बिग बॉस 16  में देखा गया
इसके साथ ही गोरी नागोरी कई राजस्‍थानी और हरियाणवी गानों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है. कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16  में अपने बोल्‍उ रोल में साल 2022 में नजर आ चुकी है. शुरुआती दिनों में गोरी की प्रसिद्ध गाना “गोरी नाचे नागोरी नाचे” से उन्हें पहचान मिली थी. 

असली नाम तस्‍लीमा बानो
गोरी नागोरी राजस्थान के मेड़ता शहर की रहने वाली है. गोरी का जन्‍म 11 जून 1990 को नागौर जिले में हुआ था और उनकी असली नाम तस्‍लीमा बानो हैं. गोरी को राजस्‍थान के शकीरा के नाम से भी जाना जाता हैं और वह अपने बोल्‍ड मूव्‍स और डांस के लिए पॉपुलर मानी जाती हैं. गोरी अपने बोल्‍ड डांस के वजह से राजस्‍थान, हरियाणा, पंजाब, दिल्‍ली, यूपी, मध्‍य प्रदेश जैसे राज्‍यों में बहुत प्रसिद्ध है. 

Trending news