Jaipur News: पत्नी और बेटियों की हत्या कर फरार, कर्ज से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम
Advertisement
trendingNow11969487

Jaipur News: पत्नी और बेटियों की हत्या कर फरार, कर्ज से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

Jaipur Crime News: जयपुर के करधनी थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या करके तीनों के शव को कमरों में बंद कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर शवों को बरामद किया गया. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपी को आज सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. 

फाइल फोटो

Jaipur News: राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की निर्मम हत्या कर और उसके बाद तीनों के शवों को किराए के मकान के कमरों में बंद कर फरार हो गया. मकान में अन्य कमरों में किराए पर रहने वाले लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. 

यह भी पढ़े: डूंगरपुर की गैप सागर झील पर छठ पूजा का आयोजन, महिलाओ ने उगते सूरज को दिया अर्घ्य

लोकेशन ट्रेस कर आरोपी गिरफ्तार 
सूचना मिलने पर पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंच कर कमरों पर लगे ताले तोड़ अंदर से मां और दोनों बेटियों के शव को बरामद किए गए. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की लोकेशन को ट्रेस कर देर रात आरोपी को हिरासत में ले लिया. आरोपी से हुई पूछताछ में कर्ज से परेशान होकर हत्या करने की बात सामने आई है. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपी को आज सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतक के यूपी निवासी परिजनों को इसकी सूचना दी गई है और परिजनों के जयपुर पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. 

कर्ज के कारन किया हत्या
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार करधनी थाना इलाके के सरना डूंगरी में यूपी निवासी अमित कुमार उर्फ करण यादव किराए के मकान में अपनी पत्नी किरण और दो बेटियों प्रिया और रिया के साथ निवास कर रहा था. अमित पर 2 लाख का कर्जा हो गया था और किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद भी चल रहा था. इसके चलते 17 तारीख की रात को उसने हथौड़े से सिर पर वार कर अपनी पत्नी किरण और बड़ी बेटी प्रिया की हत्या कर शवों को एक कमरे में लॉक कर दिया.

यह भी पढ़े: चूरू में भाजपा ने किया विप्र महासम्मेलन का आयोजन, कांग्रेस पर साधा निशाना

लॉक तोड़ 3 शव बरामद
रविवार सुबह अपनी 6 साल की बेटी रिया की हत्या कर शव को दूसरे कमरे में लॉक कर आरोपी फरार हो गया. मकान में रहने वाली दूसरे किरायदारों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर आकर कमरों पर लगे लॉक तोड़ 3 शव बरामद किए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास से डिटेन कर लिया. पूछताछ करने के बाद आज सुबह आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है.

Trending news