इस हौसले को सलाम,दस साल का छात्र स्केटिंग से अयोध्या रवाना,7 दिनों का है सफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049473

इस हौसले को सलाम,दस साल का छात्र स्केटिंग से अयोध्या रवाना,7 दिनों का है सफर

Rajasthan News: दस साल का छात्र स्केटिंग से अयोध्या रवाना हुआ है. जयपुर के कोटपूतली से रवाना होकर पहुंचेगा अयोध्या,7वीं क्लास का छात्र है हिमांशु सैनी.कड़ाके की ठंड में छात्र का हौसला देखने लायक है.

दस साल का छात्र स्केटिंग से अयोध्या रवाना.

Rajasthan News: राजस्थान के कोटपूतली के लक्ष्मीनगर निवासी 7वीं क्लाश का छात्र हिमांशु सैनी जिसकी उम्र मात्र दस साल है,जो कोटपूतली से अयोध्या के लिये स्केटिंग से रवाना हुआ है.कड़ाके की ठंड मे हिमांशु सैनी को कोटपूतली के अंग्रेशन तिराहे से कोटपूतली विधायक के प्रतिनिधि तरुण पटेल व समाज सेवी मुकेश गोयल ने हरीझंडी दिखाकर रवाना किया.हिमांशु के साथ उसके पिता व भाई भी उसके साथ रहेंगे.

तुरंत हिमांशु को सहायता मुहिया करवाई जायेगी

विधायक प्रतिनिधि व मुकेश गोयल ने कहा रास्ते मे कही भी किसी प्रकार की समस्या होती है, तो तुरंत हिमांशु को सहायता मुहिया करवाई जायेगी साथ ही उसके हौसले अफजाई के लिये रास्तो मे जगह जगह प्रशासन व पुलिस को अवगत करवाया गया.स्केटिंग छात्र हिमांशु सैनी ने बताया मेरे ऊपर भगवान रामचंद्र जी का आशीर्वाद है, उन्ही की प्रेरणा से मे मूर्ति स्थापना पर उनके मंदिर अयोध्या जा रहा हूं.

 22 जनवरी को कम से कम 5 दिये जरूर जलाएं

साथ ही छात्र ने कहा कोटपूतली के हर घर मे मेरे पीछे से 22 जनवरी को कम से कम 5 दिये जरूर जलाएं.हिमांशु को रवाना करते वक़्त उनकी माता भी साथ रहीं वही आसपास के लोगो ने जय श्रीराम के नारों के साथ छात्र हिमांशु सैनी को विदाई दी.

बड़ी बात मानी जा रहीं है

छात्र हिमांशु करीब 7 से 8 दिनों में अयोध्या पहुंच पायेगा.हिमांशु के इस हौसले को लेकर उसकी हर व्यक्ति प्रसंसा करता नजर आया इस समय शर्दी के सितम से वैसे ही लोग परेशान है ऐसे मे छात्र हिमांशु ने इस कड़ाके की शर्दी मे अयोध्या जाने का फैसला लेना अपने आप में बड़ी बात मानी जा रहीं है.

रिपोर्टर- अमित यादव

ये भी पढ़ें- राजस्थान में एक बार फिर चक्का जाम की तैयारी, इस मुद्दे पर 10 दिन का सरकार को दिया अल्टीमेटम

 

Trending news