जयपुर पुलिस का चेकिंग अभियान, इनपर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935425

जयपुर पुलिस का चेकिंग अभियान, इनपर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी..

Rajasthan: राजस्थान में चुनाव को लेकर पुलिस का चेकिंग अभियान जोरों पर है,आदर्श आचार संहिता की पालना में कहीं चूक नहीं हो इसलिए पुलिस कई जगह चेकिंग अभियान चला रही है.संदिग्ध वाहन चालकों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है.  

 

जांच में जुटी पुलिस.

Rajasthan: राजस्थान में आदर्श आचार संहिता की पालना के लिए जयपुर पुलिस लगातार शहर के अलग-अलग इलाकों में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही है. कार्रवाई करते हुए बड़ी तादाद में वाहन पुलिस के द्वारा सीज किए जा रहे हैं, और बड़ी तादाद में नगदी व अन्य मूल्यवान वस्तुएं बरामद की जा रही है.एडिशनल पुलिस कमिश्नर एडमिनिस्ट्रेशन एंड ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा लगातार संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है. 

ऐसे वाहन जो एमवी एक्ट का उल्लंघन कर रहे हैं, और प्राइवेट वाहन होने के बावजूद उसपर पुलिस लिखा है,पुलिस का चिन्ह लगा है या ऐसा कुछ लोगो लगा हुआ है. जिससे उस वाहन के सरकारी वाहन होने का आभास हो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की सख्ती होने पर असामाजिक तत्व एक शहर से दूसरे शहर में आने-जाने के लिए और प्रतिबंधित वस्तुओं को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं.जिसे देखते हुए पुलिस द्वारा विशेष सतर्कता और सख्ती बरती जा रही है. राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश भर में इन दिनों पुलिस और तमाम प्रदेश की जांच एजेंसियां एक्टिव हैं. शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की चेकिंग जारी है. बड़े पैमाने पर इस बार कैश की जब्ती की खबरें भी मिल रही हैं. क्योंकि चुनावी सीजन में धन-बल और प्रलोभन का सहारा लेकर मतदाताओं को प्रभावित किया जा सकता है.

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- राजस्थान के करोड़ों किसानों के लिए खुशखबरी, पंजीयन शुरू, ऐसे करें आवेदन

 

Trending news