Rajasthan News: RCA पर मंडराने लगे संकट के बादल,जल्द गिरेगी गाज!
Advertisement

Rajasthan News: RCA पर मंडराने लगे संकट के बादल,जल्द गिरेगी गाज!

Rajasthan News: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर संकट के बदल छाए हुए हैं. जानकारों और सूत्रों कि मानें तो कभी भी RCA पर सरकार गाज गिरा सकती है. बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जानें के बाद कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

Rajasthan News: RCA पर मंडराने लगे संकट के बादल,जल्द गिरेगी गाज!

Rajasthan News: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन पर पूरी तरह खतरा मंडराने लगा है,खेल परिषद ने आरसीए पर कार्रवाई करने का पूरा मानस बना लिया है.वह जल्दी को RCA को भंग कर एडहॉक कमेटी का गठन किया जाएगा.खेल परिषद से RCA का MOU खत्म होने के बाद अब आरसीए का MOU रिन्यू होने के चांस नजर नहीं आ रहें.

MOU को रिन्यू करवाने के लिए RCA खेल परिषद को पत्र लिखा था

 RCA का MOU 21 फरवरी 2024 को खत्म हो चुका है,इस MOU को रिन्यू करवाने के लिए RCA खेल परिषद को पत्र लिखा था, और खेल परिषद ने इस पत्र को सरकार के पास मार्गदर्शन के लिए भिजवा दिया.लेकिन उसका अभी तक कोई जवाब नहीं आया.

खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी

उसके साथ ही खेल परिषद ने RCA से बकाया भुगतान की मांग की है.साथ ही जल्द भुगतान करवाने व स्टेडियम को सुपुर्द करवाने की मांग की है.ऐसे में अगर RCA जल्द बकाया भुगतान जमा नहीं करवाता या स्टेडियम को सुपुर्द नहीं करता तो खेल परिषद स्टेडियम को टेकओवर करने सहित कानूनी कार्रवाई का सहारा लेगा.इसको लेकर खेल परिषद के सचिव सोहनलाल चौधरी ने सख्त निर्देश दिए की शीघ्र RCA ने बकाया भुगतान जमा नहीं करवाया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी.

बता दें राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन में बदलाव की खबरें और संकट के बादल उस वक्त से छाने की आशंका हो गई थी, जब से प्रदेश में नई सरकार बन गई थी. कांग्रेस के जानें के बाद सभी सरकारी संस्थाओं और निकायों में नई बीजेपी की सरकार बदलाव कर रही है. अब बड़े स्तर पर आरसीए पर बदलाव हो सकते हैं. 

Reporter- Dinesh Tiwari

 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के लिए BJP का बड़ा प्लान,सीटों के बाद अब बूथों पर ग्रेडिंग सिस्टम से होगा काम

 

Trending news