Video: सामने आया कलयुगी बेटे का खौफनाक चेहरा, बीमार मां की करता था बेरहमी से पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan370540

Video: सामने आया कलयुगी बेटे का खौफनाक चेहरा, बीमार मां की करता था बेरहमी से पिटाई

राजस्थान के शाहजहांपुर थाने के गांव जाट बहरोड़ से मानवता को शर्मसार करने वाला ये वीडियो सामने आया है.

लकवाग्रस्त बुजुर्ग मां को क्रूरता से पीटता था शिक्षक बेटा.

राजसमंद, जीतेंद्र नरूका. एक बेरहम पिता द्वारा मासूम बच्चों को हुक से लटकाकर क्रूरता से पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि राजस्थान से ही मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक बेटा अपनी लकवाग्रस्त बुजुर्ग मां को क्रूरता से पीटता नजर आ रहा है. व्यक्ति सरकारी स्कूल में शिक्षक है. 

राजस्थान के शाहजहांपुर थाने के गांव जाट बहरोड़ से मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक सरकारी शिक्षक अपनी बीमार मां की शौच कराने के दौरान निर्दयता से पिटाई कर रहा है. इस वीडियो को सौरभ यादव नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला बीमार थीं और उनकी 15 दिन पहले मौत हो चुकी है. फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि वीडियो कितना पुराना है और ये सौरभ यादव को कैसे मिला. 

यह भी पढ़ें: बच्ची ने सुसाइड नोट में लिखा, 'सॉरी मां, स्कूल ने मुझे एक्जाम नहीं देने दिया'

15 दिन पहले हुई बुजुर्ग को मृत्यु
ग्रामिणों ने बताया कि वृद्ध महिला के तीन बेटे हैं. एक बेटा सेना से सेवानिवृत है, दूसरा सरकारी शिक्षक है और तीसरा बेटा राजस्थान पुलिस में कार्यरत है. बूढ़ी मां की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक के एक साथी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि करीब 15 दिन पहले इस वृद्धा की मृत्यु हो गई. महिला के पति सुल्तान सिंह सेना से सेवानिवृत थे. उन्हें 15 हजार रुपए पेंशन मिलती थी. उनकी मृत्यु के बाद ये पैसे वृद्ध महिला को मिलने लगे जिसे उनका शिक्षक बेटा ही इस्तेमाल करता था.

यह भी पढ़ें: प्रिंसिपल ने 7 छात्रों की हथेली जलाई...

दोस्त का खौफनाक चेहरा सामने आया
साथी ने कहा कि पहले तो हम दोस्त थे लेकिन वॉट्सऐप और फेसबुक पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद उससे घृणा होने लगी है. वहीं, दूसरी तरफ वीडियो को देखकर पुलिस भी हरकर में आ गई है. हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि पीड़िता की मौत पिटाई से हुई है या बीमारी के कारण.  

बेटे ने बीमार मां को छत से फेंककर मार डाला
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गुजरात के राजकोट से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई थी. यहां एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग और बीमार मां को छत से फेंककर मार डाला. मां को ब्रेन हैमरेज हो गया था और देखभाल से बचने के लिए इस बेटे ने मां को छत से फेंककर मार डाला. यह वारदात दो महीने पहले हुई थी. लेकिन सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद इस वारदात के बारे में पता चला. आरोपी बेटा असिस्टेंट प्रोफेसर है. सीसीटीवी में बेटा अपनी मां को छत पर ले जाता दिख रहा था. पहले हर किसी को ये लगा कि मां छत से गिर गईं और उनकी मौत हो गई. लेकिन मां की मौत के कुछ दिन बाद पुलिस को एक गुमनाम चिट्ठी मिली और फिर जब सीसीटीवी देखा गया तो सबकुछ साफ हो गया. 

Trending news