World News: 91 लड़कियों के साथ किया बलात्कार और फिर बनाए गंदे वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810382

World News: 91 लड़कियों के साथ किया बलात्कार और फिर बनाए गंदे वीडियो

World News: पुलिस ने 91 बच्चियों से बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 25 सालों में लगभग  1,600 से ज्यादा लड़कियों का यौन शोषण किया, और उनके पॉर्न वीडियो बनाए. ऑस्ट्रेलियाई पुलिस मामले की जांच में  जुटी हुई है.

 

World News: 91 लड़कियों के साथ किया बलात्कार और फिर बनाए गंदे वीडियो

World News:  91 लड़कियों के साथ बलात्कार करने का हैरान कर देने वाला केस सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया में पकड़े गए 91 युवा लड़कियों के बलात्कारी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी ने अब तक 1,600 से अधिक लड़कियों का यौन शोषण किया है. 

ऑस्ट्रेलिया पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को पकड़ा है, जिसने 25 सालों करीब 1623 यौन अपराधों को अंजाम दिया है. हालांकि, पुलिस ने 45 वर्षीय यौन मामलों के आरोपी की पहचान सार्वजनिक नहीं की है. पुलिस ने जानकारी दी है कि पकड़े गए आरोपी ने 15 सालों के दौरान ब्रिस्बेन, सिडनी और विदेशों के करीब 12 से ज्यादा दर्जन चाइल्ड केयर सेंटर्स (Dozen Child Care Centers) में देखभाल की है. वहीं, जानकारों ने इम मामले को ऑस्ट्रेलिया की हिस्ट्री का सबसे बड़ा और भयावह बाल यौन शोषण का केस करार दिया है. 

आरोपी ने 2007 से 2022 के बीच किए बलात्कार

ऑस्ट्रेलियाई संघीय पुलिस (SFP) ने जानकारी दी कि पकड़े गए आरोपी ने 2007 से 2022 के बीच 3 शहरों के 12 चाइल्ड केयर सेंटर्स में वारदातों को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को बीते साल अगस्त में यंग लड़कियों से बाल शोषण करने वाले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिलने के बाद पकड़ा गया था. लेकिन उस वक्त आरोपी के खिलाफ पुख्ता एविडेंस ना मिलने की वजह से कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की गई थी.

91 बच्चियों से किया बलात्कार

ऑस्ट्रेलियाई पुलिस (Australian Police) के अनुसार, आरोपी के विरुद्ध कुल 1,623 मामले केस किए गए हैं, इनमें करीब 91 चाइल्ड केयर की लड़कियों के साथ बलात्कार के आरोप भी शामिल है. बताया जा रहा है कि इन सभी पीड़ितों की उम्र 10 साल से कम है. पुलिस ने जानकारी दी, कि आरोपी ने करीब 246 बार बलात्कार  की घटनाएं की हैं.  बताया जा रहा है कि इस दौरान उसने लगभग 613 चाइल्ड पॉर्न वीडियो भी बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Trending news