Jaisalmer: 7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल, प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट
Advertisement

Jaisalmer: 7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल, प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट

Jaisalmer news: जैसलमेर में 16 फ़रवरी को कर्मचारी करेंगे टोकन हड़ताल. आपको बता दें कि 7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल पर जाएंगे राज्य के समस्त कर्मचारी.राज्य ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट. 

16 फरवरी को हड़ताल

Jaisalmer news: जैसलमेर में 16 फ़रवरी को कर्मचारी करेंगे टोकन हड़ताल. आपको बता दें कि 7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल पर जाएंगे राज्य के समस्त कर्मचारी. 16 फ़रवरी को अखिल भारतीय संयुक्त कर्मचारी संघ के बैनर तले होगा हड़ताल का आयोजन. राज्य ग्राम विकास अधिकारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट. 

जैसलमेर की प्रांतीय बैठक 
आपको बता दे कि अखिल भारतीय संयुक्त कर्मचारी महासंघ व राज्य ग्राम विकास अधिकारी जैसलमेर की प्रांतीय बैठक का आयोजन जैसलमेर शहर स्थित व्यास बगेची में हुआ.इस दौरान राज्य ग्राम विकास अधिकारी संघ के इस प्रांतीय सम्मेलन में, जहां प्रत्येक जिले के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी व प्रदेश प्रतिनिधि यहां पहुंचे. वहीं सभी ने अपने कार्यक्षेत्र के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में प्रदेशाध्यक्ष महावीर प्रसाद शर्मा को जानकारी दी.

7 समितियो के 200 कर्मचारी 
 जहां प्रदेशाध्यक्ष ने ग्राम विकास अधिकारियों की बातें व सुझाव बड़े ही धैर्य के साथ सुने। इस दौरान जैसलमेर की 7 समितियो के 200 से ज्यादा ग्राम विकास अधिकारियों ने इस सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान ग्राम सेवकों के साथ ही अखिल भारतीय कर्मचारी संयुक्त महासंघ के पदाधिकारी भी इस बैठक में शामिल हुए. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताएं कि आगामी 16 फरवरी को पुरानी पेंशन योजना,आठवे वेतन आयोग के गठन व लागू कराने को लेकर सभी कर्मचारी 16 फरवरी को टोकन हड़ताल करेंगे. 

 7 सूत्रीय मांग-पत्र
निजीकरण का विरोध सहित 7 सूत्रीय मांग-पत्र को लेकर 16 फरवरी को देश भर में टोकन हड़ताल की जाएगी और केंद्र सरकार को चेताया जाएगा. वहीं प्रदेशाध्यक्ष का सीधा अल्टीमेट है कि यदि सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है और समय पर टेबल मीटिंग नहीं होती तो हम आगामी समय में आंदोलन करेंगे.  

यह भी पढ़ें:गुड़ामालानी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब से भरे मिनी ट्रक के साथ दो गिरफ्तार

Trending news