गुड़ामालानी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब से भरे मिनी ट्रक के साथ दो गिरफ्तार
Advertisement

गुड़ामालानी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,अवैध शराब से भरे मिनी ट्रक के साथ दो गिरफ्तार

Barmer news: अवैध शराब माफिया द्वारा लगातार पंजाब से गुजरात में अवैध शराब सप्लाई करने का गोरख धंधा जोरों पर चल रहा है.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मिनी ट्रक में बैठे दो लोगों से पूछताछ की गई.तो वह कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए.

बाड़मेर अपराध समाचार

Barmer news: अवैध शराब माफिया द्वारा लगातार पंजाब से गुजरात में अवैध शराब सप्लाई करने का गोरख धंधा जोरों पर चल रहा है. गुड़ामालानी थाना पुलिस ने इस सप्ताह में दूसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए मिनी ट्रक में चावलों की भूसी के नीचे छुपा कर गुजरात ले जा रही अवैध शराब को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 451 कार्टून पंजाबी निर्मित अवैध शराब
गुड़ामालानी थानाधिकारी सुरजा राम ने बताया कि मेगा हाईवे पर गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की बांटा गांव के पास होटल पर एक मिनी ट्रक खड़ा है जिसमें अवैध शराब हो सकती है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मिनी ट्रक में बैठे दो लोगों से पूछताछ की गई.तो वह कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे पाए. इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक की तलाशी ली गई, तो चावलों की भूसी के नीचे अवैध शराब के कार्टून मिले.

 इसके बाद पुलिस ट्रक को जब्त कर गुड़ामालानी थाने लाई. पुलिस को मिनी ट्रक से 451 कार्टून पंजाबी निर्मित अवैध शराब बरामद हुई है. जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख बताई जा रही हैं.

आबकारी एक्ट में मामला दर्ज
अवैध शराब के साथ मिनी ट्रक में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने अपना नाम हरलाल पुत्र थाना रामनिवासी भवानीपुरा सेड़वा वह हिंदू सिंह पुत्र महेश सिंह निवासी धनाऊ बताया गुड़ामालानी थाना पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर अवैध शराब परिवहन के बारे में गहन पूछताछ शुरू कर दी है.

 पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि पंजाब निर्मित अवैध शराब को कहां से इन्होंने ट्रक में भरा था और गुजरात में आगे किस जगह सप्लाई करनी थी.

यह भी पढ़ें:प्राण प्रतिष्ठा पोस्टर को फाडने पर विरोध,पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Trending news