इटैलियन कपल ने जैसलमेर में हिंदू रिवाज से की शादी, राजस्थानी धुनों में मनाया जश्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373463

इटैलियन कपल ने जैसलमेर में हिंदू रिवाज से की शादी, राजस्थानी धुनों में मनाया जश्न

इटली से आए एक कपल का हिन्दू रीति रिवाज से विवाह सम्पन्न हुआ. दूल्हा बने इटली के मतिया एस्पोसीतो ने जैसलमेर शहर में पैदल बारात निकाली, जिसमें शहर के लोग इस शादी भी शामिल हुए. राजस्थानी लोक कलाकारों ने लोक धुनों पर शादी में जश्न मनाया.

इटैलियन कपल ने जैसलमेर में हिंदू रिवाज से की शादी, राजस्थानी धुनों में मनाया जश्न

Jaisalmer: जैसलमेर में इन दिनों इटली से आए एक कपल का हिन्दू रीति रिवाज से विवाह सम्पन्न हुआ. दूल्हा बने इटली के मतिया एस्पोसीतो ने जैसलमेर शहर में पैदल बारात निकाली, जिसमें शहर के लोग इस शादी भी शामिल हुए. राजस्थानी लोक कलाकारों ने लोक धुनों पर शादी में जश्न मनाया. दूल्हे मतिया की बारात एक निजी होटल पहुंची, जहां उनका स्वागत किया गया. होटल में इस अनूठे कपल की हिंदुस्तानी रीति रिवाजों से शादी को देखने शहर भर से लोग इस शादी को देखने भी आए.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, आदेश के बाद चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई

7 फेरे लेकर साथ निभाने की खाई कसमें
शादी के लिये होटल मे एक मंडप सजाया गया जहां वर-वधू ने 7 फेरे लेकर 7 जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाईं. शहर के लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया और दुल्हन के धर्म भाई अशरफ अली ने कन्यादान कर अपना फर्ज निभाया. खुशियों से भरी इस शादी में हर कोई बहुत खुश नजर आया और दुल्हन कविशा ने इसे कभी ना भूलने वाला लम्हा बताया.

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

बारात मे पूर्व प्रधान अमरदिन फकीर हुए शामिल
इटैलियन वधू कविशा और दूल्हे मतिया एस्पोसितो की शादी बुधवार रात सम्पन्न हुई. शाम को एक निजी होटल में जहां कपल रुका है वहां से दूल्हे की बारात निकली. बारात में शहर के लोग भी शामिल हुए. बारात में पूर्व प्रधान और कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद के भाई अमरदीन फकीर भी शामिल हुए. बारात निजी होटल से निकलकर गाजे बाजे के साथ विवाह स्थल पहुंची.

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

लोकेशन बदल कर 9 माह तक भागता रहा नाबालिग से दुराचार का आरोपी, साइबर सेल ने धर लिया

Trending news