Beawar: पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373174

Beawar: पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

संतोष कॉलोनी निवासी एक 42 वर्षीय अधेड़ की पानी के हौज में गिरने से मौत हो गई. हादसे के बाद एकेएच मोरचरी पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए सदर थानाधिकारी चैनाराम बेडा को एक शिकायत दी. 

 

Beawar: पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

Beawar: शहर के मसूदा रोड संतोष कॉलोनी निवासी एक 42 वर्षीय अधेड़ की पानी के हौज में गिरने से मौत हो गई. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को पानी के हौज से बाहर निकलवाकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. हादसे के बाद एकेएच मोरचरी पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए सदर थानाधिकारी चैनाराम बेडा को एक शिकायत दी.

Chanakya Niti: परिवार में आने वाले अनर्थ का आभास करा देते है ये संकेत, आप भी ध्यान से देखें

पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार कायमपुरा थाना गेगल निवासी 42 वर्षीय रोशन पुत्र भिया चीता पिछले 10 सालों से अपने परिवार के साथ मसूदा रोड संतोष कॉलोनी में रह रहा था.

Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत को बताया राजस्थान का हाईकमान, बोले- राजस्थान में वही हैं

बुधवार देर शाम को रोशन की पानी के हौज में गिर कर मौत हो गई. गुरुवार सुबह एकेएच मोरचरी पहुंचे रोशन के भाई पप्पू और कायमपुरा गांव के निवासियों ने सदर थानाधिकारी चैनाराम बेडा को एक शिकायत देकर रोशन की हत्या के बाद उसकी लाश को पानी के हौज में डालने देने की शंका जताते हुए इसकी जांच करने की मांग की. इस पर थानाधिकारी बेडा ने परिजनों की और से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

Trending news