जैसलमेर न्यूज: फैंसी स्टोर में लगी अचानक आग, हजारों रुपए का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1920948

जैसलमेर न्यूज: फैंसी स्टोर में लगी अचानक आग, हजारों रुपए का हुआ नुकसान

जैसलमेर न्यूज: लाठी कस्बे मे फैंसी स्टोर में अचानक आग लग गई.आग की चपेट में आने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

जैसलमेर न्यूज: फैंसी स्टोर में लगी अचानक आग, हजारों रुपए का हुआ नुकसान

पोकरण, जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर के लाठी कस्बे में मंगलवार देर शाम को बंजारा मार्केट में स्थित एक फैंसी स्टोर में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से फैंसी स्टोर में रखा हजारों रुपयों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं अचानक लगी आग से लोगों में अफरातफरी मच गई. 

 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

आग लपेट को देखकर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने आग पर रेत में पानी डालकर 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया.

दुकान में बैठे लोगों में अफरातफरी मची

जानकारी के अनुसार लाठी कस्बे के बंजारा मार्केट में गोपीलाल पुत्र सुरताराम गवारिया की फैंसी स्टोर की दुकान स्थित है. शाम को अज्ञात कारणों से दुकान में अचानक आग लग गई. अचानक लगी आग से दुकान में बैठे लोगों में अफरातफरी मच गई. तथा भी इधर-उधर भागने लगे. वहीं आज की लपटों को देखकर अमृत बंजारा,प्रेम कुमार,देवीलाल,मुकेश पालीवाल, दुर्जनसिंह,तेजाराम माली,उमर फारूक सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

सरकार से मुआवजा दिलाने की मांग

ग्रामीणों ने आग पर रेत में पानी डालकर काबू करने का प्रयास किया. करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू कर लिया.वहीं आग चपेट में आने से दुकान में रखे कपड़े व फैंसी स्टोर का सामान जलकर राख हो गया. ग्रामीणों ने पीड़ित की स्थिति को देखते हुए सरकार से मुआवजा दिलाने की मांग की है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news