भीनमाल: जैन परिवार में 5 सदस्यों की मौत, गांव में छाया मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400174

भीनमाल: जैन परिवार में 5 सदस्यों की मौत, गांव में छाया मातम

 बागोड़ा क्षेत्र के मोरसीम गांव का एक जैन परिवार की गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में पांच सदस्यों की मौत हो गई. हादसे का शिकार परिवार गुजरात के पालीताणा से दर्शन कर वापस अहमदाबाद लौट रहा था. 

भीनमाल: जैन परिवार में 5 सदस्यों की मौत, गांव में छाया मातम

Bhinmal: जालोर जिले के बागोड़ा क्षेत्र के मोरसीम गांव का एक जैन परिवार की गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसे में पांच सदस्यों की मौत हो गई. हादसे का शिकार परिवार गुजरात के पालीताणा से दर्शन कर वापस अहमदाबाद लौट रहा था. 

हादसा रविवार की रात करीब रात के 10 बजे का बताया जा रहा है. हादसा इतना भीषण था कि कार की ट्रक से टक्कर होते ही पूरी क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां सभी को मृत घोषित कर दिया. परिवार भीनमाल-बागोड़ा के मोरसीम गांव का रहने वाले है. लंबे समय से अहमदाबाद में निवास कर रहे थे. इधर, एक ही परिवार के सदस्यों की मौत के खबर के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया.

हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत
जानकारी मुताबिक, पालीताणा से दर्शन कर महावीर जैन बंदामुहता का परिवार अहमदाबाद लौट रहा था. गुजरात के भावनगर-अहमदाबाद शॉर्ट रूट अधेलाई के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. कार में सवार मोरसीम निवासी महावीर जैन (42), उनकी पत्नी रमिला देवी (40) पुत्र जैनम (10), सास पुष्पा देवी (60) व साले नरेश (32) की दर्दनाक मौत हो गई. महावीर जैन का ससुराल भी मोरसीम में होने के कारण सभी मृतक एक ही गांव के हैं. इन सभी के शव सोमवार को मोरसीम गांव में पहुंच गए है, जिनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. मृतक महावीर जैन का साला नरेश जैन 6 बहनों का इकलौता भाई था. उसकी शादी 2 साल पहले ही हुई थी.

इस हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करदुख व्यक्त किया. 

जानकारी मुताबिक, मृतक महावीर जैन का अहमदाबाद में मेटल का कारोबार है. लंबे समय से व्यापार के चलते अहमदाबाद में परिवार के साथ ही रह रहे थे. मृतक के 3 बच्चे हैं, जिसमें बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि एक बेटा और एक बेटी अहमदाबाद में ही थे, जो पालीताना साथ नहीं गए थे. वहीं मोरसीम निवासी साले मुंबई में सोने-चांदी का कारोबार है.

Reporter-Dungar Singh

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news