Jalore: भीनमाल में बीजेपी का लाभार्थी सम्मेलन, केंद्र की योजनाओं को लेकर मुहिम जारी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766631

Jalore: भीनमाल में बीजेपी का लाभार्थी सम्मेलन, केंद्र की योजनाओं को लेकर मुहिम जारी..

Jalore: जालोर जिले के भीनमाल में भाजपा द्वारा केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल के तौर पर जनसंपर्क मुहिम चलाई जा रही है.इस मुहिम के तहत प्रदेश मंत्री सांवलाराम देवासी,नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी और टीकमसिंह राणावत की अगुवाई में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया.

 

Jalore: भीनमाल में बीजेपी का लाभार्थी सम्मेलन, केंद्र की योजनाओं को लेकर मुहिम जारी..

Jalore: जालोर के भीनमाल में बीजेपी का लाभार्थी सम्मेलन आयोजित हुआ.इस सम्मेलन के दौरान नीतियों का फायदा लेने वाले लोगों के साथ बातचीत कर उनके अनुभव जाने गए.बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना,आयुष्मान भारत,स्वनिधि और कई अन्य योजनाओं ने महामारी के समय में सबसे जरूरतमंद और वंचित नागरिकों को जीवित रहने में मदद की.

हमेशा याद रखा जाएगा

आगे सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री सांवलाराम देवासी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि कोरोनाकाल में जिस तरह से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने काम किया उसे हमेशा याद रखा जाएगा.मोदी कठोर और समय पर निर्णय लेने से नहीं कतराते है.परिणामस्वरूप,आज भारत ने शत-प्रतिशत टीकाकरण हासिल कर लिया है.जबकि अधिकांश विकसित देश अभी भी पीछे हैं.

 कुशल नेतृत्व से हो रहा विकास

भविष्य में ही भाजपा सबका साथ,सबका विकास की सोच के साथ ही कार्य कर समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाने का कार्य करती रहेगी. देवासी ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में विश्व पटल पर अग्रणी देशों के रूप में आगे बढ़ रहा है.अब आगे सभी कार्यकर्ता इन योजनाओं को आमजन तक पहुंचाएं.नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने नौ साल पूरे कर लिए है.

ऐतिहासिक फैसले लिए गए

शासन का यह कार्यकाल शानदार रहा है क्योंकि विकास और जनता के कल्याण के मामले में कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए.मोदी सरकार की योजनाओं का उद्देश्य अंतोदय है.इसलिए देश में सभी को लाभ हुआ.जूंजाणी मण्डल अध्यक्ष टीकमसिंह राणावत ने कहा कि कोविड से बचाव के लिए वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाकर मोदी सरकार ने ना केवल आम लोगों की जिंदगी बचाने की कोशिश की बल्कि इसकी सराहना दुनियां भर में की गई.

 इससे प्रेरित होकर दुनियां के देशों ने हमारे वैक्सीन को अपनाया.मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम करते हुए गरीबों और असहाय लोगों के जीवन स्तर में सुधार लाने के एकमात्र उद्देश्य से बड़ी संख्या में कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं.विस्तारक सचिन सोलंकी ने संगठन को मजबूत करने में और संगठन की एकता पर बल दिया.

सम्मेलन में शेखर व्यास, प्रवीण दवे, सरोज बाफना,जीगिसा बेन पटेल,बद्री नारायण गौड़, पीराराम बंजारा, सुरेश बंजारा, मोहन परिहार, सुरेश पारिक, ज़ोरावर सिंह राव,श्रवण जीनगर,संतोष सोनी,विक्रम बंजारा,नरपत सिंह राव,चंदनसिंह सोलंकी, वचनाराम पुरोहित, अजमल बंजारा समेत भाजपाई मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

 

Trending news