Jalore: राजपूत समाज ने MLA रविंद्र सिंह भाटी के लिए की Z+सुरक्षा की मांग , DM को CM के नाम का सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234785

Jalore: राजपूत समाज ने MLA रविंद्र सिंह भाटी के लिए की Z+सुरक्षा की मांग , DM को CM के नाम का सौंपा ज्ञापन

Jalore News: बाड़मेर के शिव से विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा की मांग को लेकर आज राजपूत समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर पूजा पार्थ को ज्ञापन सौंपा. 

, Z+ security for MLA Ravindra Bhati

Jalore News: बाड़मेर के शिव से विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा की मांग को लेकर आज राजपूत समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर पूजा पार्थ को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया गया है कि हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान भाटी को असामाजिक तत्वों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए धमकियाँ दी जा रही हैं. विभिन्न समाजों द्वारा भाटी की सुरक्षा की मांग की जा रही है, लेकिन सरकार कोई उचित निर्णय नहीं ले पा रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पैर पसार रहा है स्वाइन फ्लू, जानिए अब तक कितने मरीज आए और कैसे करें बचाव

इस ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि पूर्व में राजपूत समाज के सामाजिक संगठन के पदाधिकारी की हत्या कर दी गई थी, जबकि उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी. इसके अलावा, जब भी भाटी कोई भी अप्रिय घटना होती है, तो उसका जिम्मेदार सरकार और प्रशासन होता है. ज्ञापन में भाटी और उनके समर्थकों के खिलाफ झूठे मुकदमों की बात की गई है, जो न्यायसंगत नहीं हैं. इस संदर्भ में, लोगों ने मांग की है कि रविंद्र भाटी और उनके समर्थकों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं और उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.

ये भी पढ़ें- khairthal News: पत्नी के साथ दरिंदगी पति को गुजरी नागवार, पीड़िता को ही मुंह बंद रखने की दी नसीहत

बता दें, रविंद्र सिंह भाटी को रोहित गोदारा गैंग और सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था. जिसके बाद राजपूत समाज ने इसकी मांग उठाई थी.

क्या होती है Z प्लस सिक्योरिटी?
भारत में सुरक्षा के मामले में सबसे टॉप पर एसपीजी को माना जाता है स्पेशल प्रोटेक्शन गार्ड जो प्रधानमंत्री की सुरक्षा में होते हैं. इसके बाद टॉप लेवल की सिक्योरिटी है वह Z प्लस सिक्योरिटी कहलाती है. इस सिक्योरिटी दल में लगभग 55 सुरक्षाकर्मी होते हैं.

Trending news