झालावाड़: जूनाखेड़ा से देसी कट्टे की नोंक पर दुकानदार से लूट का खुलासा,चार बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686937

झालावाड़: जूनाखेड़ा से देसी कट्टे की नोंक पर दुकानदार से लूट का खुलासा,चार बदमाश गिरफ्तार

Jhalawar: झालावाड़ के असनावर थानें क्षेत्र में बाइक पर आए बदमाशों ने एक दुकानदार से कट्टे की नोंक पर हजारों रुपए लूटे थे.इस मामले पर पुलिस ने अब बड़ा खुलासा किया है. अब तक इस वारदात में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhalawar: झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के जूनाखेड़ा मार्ग पर स्थित एक दुकानदार से बाइक पर सवार होकर आए 5 बदमाशों ने देसी कट्टे की नोंक पर लूट की वारदात की थी. 12 हजार रुपए नगदी और व्यापारी का मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि जूनाखेड़ा निवासी व्यापारी अनिल कुमार जोगी ने दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया था कि 4 मई की अल सुबह उसकी दुकान पर बाइक सवार पांच बदमाश आए. देसी कट्टे से उसे धमकाकर दुकान के गल्ले में रखे 12 हजार रुपए नकदी और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद डीएसपी कैलाश जाट के सुपरविजन में असनावर थाना अधिकारी ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की.

 इस दौरान टोल प्लाजा और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए.जिसके आधार पर पुलिस ने वारदात में शामिल चार आरोपियों मनोहर लोहार,हंसराज, भोजराज और बने सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

 पूछताछ के दौरान आरोपियों ने करीब 4 माह पूर्व भी थाना क्षेत्र के दो भिन्न जगहो पर लूट की अन्य वारदातों को भी करना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है, ऐसे में पुलिस अनुसंधान में और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- पीएम किसान योजना के इन लाभार्थियों को नहीं मिल पाएंगे 14वीं किस्त के रुपये

 

Trending news