Rajasthan Crime News:'हत्यारी मां' जिन बच्चों पर छिड़कती थी जान.. उनको ही उतारा दिया मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2259012

Rajasthan Crime News:'हत्यारी मां' जिन बच्चों पर छिड़कती थी जान.. उनको ही उतारा दिया मौत के घाट

Rajasthan Crime News:झालावाड़ जिले की भवानीमंडी पुलिस ने अपने दो बच्चों को फांसी लगाकर मारने वाली हत्यारी माँ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.उपचार के दौरान पूजा की तो जान बच गई, लेकिन उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई थी.

Jhalawar Crime News

Rajasthan Crime News:झालावाड़ जिले की भवानीमंडी पुलिस ने अपने दो बच्चों को फांसी लगाकर मारने वाली हत्यारी माँ को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.आरोपी पूजा ने गत 3 मई को गृह कलेश के चलते अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र तथा 4 वर्षीय पुत्री को फांसी लगाकर उनकी हत्या कर दी थी तथा बाद में आरोपी पूजा ने खुद को भी फांसी का फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की थी.उपचार के दौरान पूजा की तो जान बच गई, लेकिन उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई थी.

जरा से गृह क्लेश में अपने बच्चो पर जन छिड़कने वाली मां उन बच्चो की बन गई हत्यारी.एक गलत कदम से हंसता खेलता परिवार तबाह हो गया.बच्चों ने जान गंवा दी, और उन पर मर मिटने वाली मां खुद ही उनकी हत्या के जुर्म में सलाखों के पीछे पहुंच गई.

मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गत 4 मई को पुलिस को भवानीमंडी के डोलियाखेड़ी गांव में दो बच्चों व एक महिला के घर में ही फांसी लगा लेने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों बच्चों व महिला को भवानीमंडी के सरकारी अस्पताल में लाया गया.जहां दोनों बच्चों को डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.वही अचेत महिला का उपचार किया जा रहा था.  

महिला के भाई राकेश ने थाने में शिकायत दी थी, जिसमें बताया था कि उसकी बहन पूजा ने गृह क्लेश के चलते अपने दोनो बच्चों को फांसी का फंदा लगा दिया और खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की गई है.

एसपी ने बताया कि मामला संवेदनशील होने के कारण पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अस्पताल में उपचाराधीन आरोपी पूजा बंजारा को खुद के दोनो बच्चो की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.गृह क्लेश में हंसता खेलता परिवार पल भर में उजड़ गया.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पहुंचे पीजी कॉलेज,EVM स्ट्रांग रूम का लिया जायजा

Trending news