Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पहुंचे पीजी कॉलेज,EVM स्ट्रांग रूम का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258969

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पहुंचे पीजी कॉलेज,EVM स्ट्रांग रूम का लिया जायजा

Lok Sabha Chunav 2024:दौसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पीजी कॉलेज परिसर में बने स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था देखने पहुंचे.चंद्रमा पर यान उतारा और रिमोट से धरती से कंट्रोल किया जा रहा है.

Lok Sabha elections 2024

Lok Sabha Chunav 2024:दौसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा पीजी कॉलेज परिसर में बने स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम मशीनों की सुरक्षा व्यवस्था देखने पहुंचे. मुरारी लाल मीणा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संतोष जाहिर करते हुए कहा मैं खुद सर्विस में रहा हूं और कोई भी कर्मचारी अपनी नौकरी दाव पर लगाकर काम नहीं करेगा.

 

इस तरीके की तकनीक से अगर कोई कुछ कर सकता है तो उसकी मैं कह नहीं सकता, लेकिन लोकल स्तर पर कोई गड़बड़ी नहीं हो सकती और में कई चुनाव लड चुका मैंने कभी इस तरह ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप नही लगाए.

वहीं इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मुरारीलाल मीणा ने भाजपायों को नसीहत देते हुए कहा यह हर को स्वीकार नहीं करते तड़पते रहते हैं मुरारीलाल मीणा दौसा से कांग्रेस के विधायक भी हैं. ऐसे में इनके प्रतिद्वंदी रहे भाजपा के हारे हुए पूर्व विधायक शंकर शर्मा का नाम लिए बगैर मुरारीलाल मीणा बोले विधायक विधायक होता है.

जो हार गया उसे शांति से घर बैठना चाहिए और आगे की सोचनी चाहिए शांति से रहो शांति से जनता को जीने दो और खुद भी जियो यही प्रजातंत्र की परिभाषा है जो विधायक है उसे विधायक का काम करने देना चाहिए बेवजह के अड़ंगे नहीं लगाने चाहिए.

वहीं मुरारी लाल मीणा ने दौसा जिले की पानी की समस्या को लेकर कहा इशरदा बांध प्रोजेक्ट मेरी उपज था और हमारी सरकार रही तो इस पर हमने तेज गति से काम किया, लेकिन दुर्भाग्य है हमारी सरकार बदली तो वहां काम की गति धीमी हो गई हमारी सरकार रहते 90% काम पूरा कर दिया.

कुछ काम बाकी है लेकिन अब यह सरकार उस कम पर ध्यान नहीं दे रही इस प्रोजेक्ट का काम दिसंबर 2024 तक पूरा होना था,किन वर्तमान सरकार की धीमी रफ्तार के चलते काम कब पूरा होगा कुछ कहा नहीं जा सकता.

यह भी पढ़ें:राजपरिवार विवाद में दिव्या सिंह ने अशोक गहलोत को ठहराया जिम्मेदार...

Trending news