राजस्थान में घमासान के बीच कांग्रेस में यहां जीत की खुशी, निकाला विजयी जुलूस, ट्रैक्टर्स की लगी लाइनें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1368658

राजस्थान में घमासान के बीच कांग्रेस में यहां जीत की खुशी, निकाला विजयी जुलूस, ट्रैक्टर्स की लगी लाइनें

झुंझुनूं के मंडावा स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कस्बे में विजय जुलूस निकाल कर खुशी का इजहार किया गया

निकाला विजयी जुलूस, ट्रैक्टर्स की लगी लाइनें.

मंडावाः झुंझुनूं के मंडावा स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कस्बे में विजय जुलूस निकाल कर खुशी का इजहार किया गया, सहकारी समिति के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश गुर्जर, उपाध्यक्ष मनफूल ढाका, पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी और समर्थित सदस्यों के साथ खुली जीप में बैठे थे.

सहकारी समिति कार्यालय से डीजे के साथ जुलूस रवाना होकर हाइलैंड मार्ग, मुख्य बाजार होते हुए फतेहपुर बस स्टैंड तक पहुंचा. जुलूस के साथ पूर्व पालिका अध्यक्ष सज्जन मिश्रा सहित पार्टी के पार्षद चल रहे थे.

 सहकारी समिति चुनाव परिणाम में कांग्रेस समर्थित 7 उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया था. अध्यक्ष व उपाध्यक्ष भी इनका समर्थित बनने पर कस्बे में विजय जुलूस निकाला गया. जुलूस में पालिका उपाध्यक्ष नवाब खत्री, शशीकांत सैनी, अब्बास खान, पवन गहलोत, संदीप सिंह, रामअवतार चेजारा, दिनेश कुमार, चिरंजी लाल सैनी, चांद बिहारी गुर्जर सहित कांग्रेस पार्टी के काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. आपको बता दें कि इससे पहले हुए चुनावों में अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस समर्थित मुकेश गुर्जर और भाजपा समर्थित साधना मिश्रा के बीच मुकाबला हुआ.

मनफूल निर्विरोध निर्वाचित
 मुकेश गुर्जर को 7 वोट मिले और साधना मिश्रा को 4 वोट मिले. गुर्जर सहकारी समिति के अध्यक्ष चुन लिए गए. वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए एकमात्र प्रत्याशी मनफूल ढाका ने नामांकन दाखिल किया था. सामने कोई प्रत्याशी नहीं होने पर मनफूल निर्विरोध निर्वाचित हुए. वहीं, एक सदस्य सुनील कुमार सैनी ने वोट नहीं डाला.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- Rajasthan Political Crisis: सियासी संकट के बीच दिव्या मदेरणा ने कहा- मैं आज तक किसी भी गुट में शामिल नहीं रही हूं, आलाकमान के साथ हूं​

 

Trending news