Jhunjhunu Crime News:रक्षक बना भक्षक! शादी का वादा कर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2244802

Jhunjhunu Crime News:रक्षक बना भक्षक! शादी का वादा कर किया दुष्कर्म

Jhunjhunu Crime News:झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही हैं.झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है.जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

Jhunjhunu crime news

Jhunjhunu Crime News:झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही हैं.झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है.जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया है.जानकारी के मुताबिक सीकर जिले की एक युवती ने झुंझुनूं पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल अशोक चौधरी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. 

युवती ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप
पुलिस ने किठाना निवासी 30 वर्षीय कांस्टेबल अशोक चौधरी पर दुष्कर्म करने की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच की और जांच के बाद अशोक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. शहर कोतवाल पवन चौबे ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल अशोक चौधरी को कोर्ट में पेश किया गया.जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 

पुलिस लाइन में कार्यरत था आरोपी कांस्टेबल
इधर, सूत्रों की मानें तो कांस्टेबल अशोक चौधरी पुलिस लाइन में तैनात था.सोशल मीडिया के जरिए अशोक चौधरी की युवती से जान-पहचान हुई. इसके बाद युवती के लगाए आरोपों के मुताबिक अशोक चौधरी ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और उसे झुंझुनूं बुलाया. 

कोतवाल ने दी जानकारी 
जहां पर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद युवती ने कोतवाली में मामला दर्ज करवाया. अशोक चौधरी भी ​अविवाहित है. पुलिस मामले की पूरी जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:राज्यसभा सांसद बनने का सपना दिखा संत ने की ठगी,दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:13 May Jaipur Bomb Blast: 8 बम ब्लास्ट...71 लोगों की गई जान, 16 साल बाद भी नम आंखों को इंसाफ का इंतजार

यह भी पढ़ें:Pratapgarh Crime News:राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदात का पर्दाफाश,1 आरोपी गिरफ्तार,5 बाल अपचारी को किया डिटेन

Trending news