Jhunjhunu News : कांग्रेस शुरू से करती रही संविधान का अपमान, CM गहलोत ने भी वही किया- मेघवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849758

Jhunjhunu News : कांग्रेस शुरू से करती रही संविधान का अपमान, CM गहलोत ने भी वही किया- मेघवाल

Jhunjhunu News : केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल आज एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जुडिशरी पर लगाए गए आरोप के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से संविधान का अपमान करती आई है. अशोक गहलोत का आरोप भी उसी शृंखला में बोला गया है. सं

 

Jhunjhunu News : कांग्रेस शुरू से करती रही संविधान का अपमान, CM गहलोत ने भी वही किया- मेघवाल

Jhunjhunu : केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल आज एक दिन के दौरे पर झुंझुनूं आए. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जुडिशरी पर लगाए गए आरोप के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से संविधान का अपमान करती आई है. अशोक गहलोत का आरोप भी उसी शृंखला में बोला गया है. संविधान की शपथ लेकर बैठे हैं और उसकी संविधान का अपमान करते है. इस मामले में जुडिशरी पर आरोप लगाया है. वो देखेंगे. चर्चा है कि पीआईएल भी दायर हो रही है. 

अर्जुन मेघवाल का किया स्वागत

इससे पहले झुंझुनूं पहुंचने पर भाजपा नेता प्रमोद जानूं के नेतृत्व में अर्जुन मेघवाल का रोड नंबर तीन पर स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मेरे कार्यकाल की जांच करवा ले. कोई दिक्कत नहीं है. मैं जब चूरू कलेक्टर था और वहां से गया तो पीछे से किताब छपी थी. एक कलेक्टर ऐसा भी. मेघवाल ने कहा कि वे ईमानदारी का जीवन जीते है. उनका आचरण हमेशा ईमानदार रहा है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद भ्रष्टाचार में डूबे हुए है. 

कर रहे भ्रष्टाचार छुपाने के उपाय- मेघवाल

इसलिए अपने भ्रष्टाचारों को छुपाने के लिए इधर-उधर के आरोप लगाते है. लाल डायरी में अशोक गहलोत के ही काले कारनामे छुपे हुए है. उन्होंने इस मौके पर बताया कि विधानसभा क्षेत्रों में जो विस्तारक लगाए गए थे. उनकी रिपोर्ट आ गई है. जल्द ही भाजपा इलेक्शन कमेटी की बैठक होगी. जिसमें चुनावी रणनीति तैयार होगी. लेकिन भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में सत्ता में आ रही है. यह तय है. झुंझुनूं से अर्जुन मेघवाल चिड़ावा की ओर चले गए.

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

Trending news