Jhunjhunu News: बलौदा गांव में दलित युवक की हत्या, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258538

Jhunjhunu News: बलौदा गांव में दलित युवक की हत्या, पुलिस ने बदमाशों का निकाला जुलूस

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं की सूरजगढ़ पुलिस ने बलौदा गांव में दलित युवक की बेरहमी से मारपीट और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए बदमाशों का जुलूस निकाला.  

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं की सूरजगढ़ पुलिस ने शराब माफिया द्वारा बलौदा गांव में दलित युवक रामेश्वर की बेरहमी से मारपीट कर की गई. हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार किए गए बदमाशों का बलौदा गांव में जुलूस निकाला. 

सूरजगढ़ पुलिस डीएसपी विकास कुमार की अगुवर में बदमाशों को बलौदा गांव पहुंची. पुलिस ने पांचों बदमाशों का गांव की सीमा से जुलूस शुरू किया. गिरफ्त में आए बदमाशों को पैदल गांव के मुख्य मार्ग से होकर घटना स्थल ले जाया गया, जहां पर बदमाशों से मौका तस्दीक करवाया गया. 

गांव में जुलुस के दौरान बदमाश लंगडाकर चलते नजर आये. बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी और गांव में जुलुस की ग्रामीणों ने सराहना करते हुए कहा कि बदमाशों का यही अंजाम होना चाहिए. सूरजगढ़ पुलिस ने बदमाशों का गांव में जुलूस निकाल एक बार फिर आमजन में विश्वास अपराधियों में भय का संदेश दिया गया है.

14 मई को युवक रामेश्वर का अपहरण
आपको बता दें की बदमाशों ने 14 मई को बलौदा गांव में युवक रामेश्वर का अपहरण कर बेरहमी से मारपीट की, जिसमे रामेश्वर की मौत हो गई थी. बदमाशों द्वारा युवक मके साथ बर्बरता पूर्वक की गई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

पुलिस ने मामलें में कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर दीपेंद्र उर्फ चिंटू राजपूत निवासी बलौदा, प्रवीण उर्फ पीके मेघवाल निवासी बलौदा, प्रवीण उर्फ बाबा मेघवाल निवासी उरीका, सुभाष उर्फ चिंटू मेघवाल निवासी बलौदा तथा सतीश उर्फ सुखा मेघवाल निवासी बलौदा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक नाबालिग को निरूद्ध किया है. 

यह भी पढे़ंः Jaipur News: गर्मी में सभी अधिकारियों एवं कार्मिकों के छुट्टी निरस्त, जानें वजह

यह भी पढे़ंः Weather: राजस्थान में आज से प्रचंड गर्मी का कहर शुरू, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी

Trending news