Jhunjhunu: खनन माफिया ने पटवारी को बंधक बनाकर किया मारपीट,आरोपियों की गिरफ्तारी की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2097622

Jhunjhunu: खनन माफिया ने पटवारी को बंधक बनाकर किया मारपीट,आरोपियों की गिरफ्तारी की उठी मांग

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ उपखंड के लोहार्गल गांव में पटवारी द्वारा अवैध खनन की जांच के दौरान खनन माफिया द्वारा पटवारी को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में आज राजस्थान पटवार-कानूनगो संघ झुंझुनूं ने जिला कलेक्टर और एसपी को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

Mining mafia

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ उपखंड के लोहार्गल गांव में पटवारी द्वारा अवैध खनन की जांच के दौरान खनन माफिया द्वारा पटवारी को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में आज राजस्थान पटवार-कानूनगो संघ झुंझुनूं ने जिला कलेक्टर और एसपी को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. पटवार संघ के जिलाध्यक्ष होशियार सिंह ने बताया कि जिला कलेक्टर के आदेश की पालना में अवैध खनन की जांच करने गए पटवारी राजेश गुर्जर को लोहार्गल में खनन माफिया ने 2 घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की. 

आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया 
मामले में नामजद आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस को पूर्व में भी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया था. पटवारी को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले खनन माफियाओं की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घटना को लेकर जिले के पटवारियों में आक्रोश है. अगर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो पटवार संघ द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना देकर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की जाएगी.

कलेक्टर और एसपी को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग 
आपको बता दें कि राजस्थान के झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ उपखंड के लोहार्गल गांव में मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल,यहां खनन माफिया द्वारा पटवारी को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में आज राजस्थान पटवार-कानूनगो संघ झुंझुनूं ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. तो वहीं आपको बता दें कि अवैध खनन की जांच करने गए पटवारी राजेश गुर्जर को लोहार्गल में खनन माफिया ने 2 घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की. 

यह भी पढ़ें: जाट आरक्षण आंदोलन होगा स्थगित! राज्य के मंत्री केंद्र में करेंगे वार्ता

Trending news