Jhunjhunu News: पुलिस कस्टडी में ईनामी बदमाश की तबियत हुई खराब, गंभीर स्थिति में SMS अस्पताल जयपुर किया गया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258533

Jhunjhunu News: पुलिस कस्टडी में ईनामी बदमाश की तबियत हुई खराब, गंभीर स्थिति में SMS अस्पताल जयपुर किया गया रेफर

Jhunjhunu latest News: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी कस्बे में गत दिनों एक व्यापारी पर फायरिंग और रंगदारी करने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे एक बदमाश की अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसे सबसे पहले गुढ़ागौड़जी सीएचसी ले जाया गया. जहां से उसे झुंझुनूं और बाद में जयपुर रेफर किया गया है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu latest News: राजस्थान में झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी कस्बे में गत दिनों एक व्यापारी पर फायरिंग और रंगदारी करने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे एक बदमाश की अचानक तबियत बिगड़ गई. जिसे सबसे पहले गुढ़ागौड़जी सीएचसी ले जाया गया. जहां से उसे झुंझुनूं और बाद में जयपुर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक गुढ़ागौड़जी पुलिस ने गत दिनों सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके के गोवटी गांव निवासी हार्डकोर बदमाश 24 वर्षीय संजय उर्फ संजू पुत्र सुभाषचंद्र भार्गव उसके अन्य साथियों को रंगदारी मांगने और फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया था. 

आज सुबह अचानक संजय उर्फ संजू को सीने में दर्द की शिकायत हुई. जिसे सबसे पहले गुढ़ागौड़जी सीएचसी ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं रेफर किया गया. इसके बाद संजय उर्फ संजू को झुंझुनूं लाया गया. जहां पर फिजीशियन डॉ. प्रमोद कुमार की अगुवाई वाली टीम में संजय उर्फ संजू की जांच की गई. जिसके बाद चिकित्सकों की सलाह पर उसे जयपुर रेफर किया गया. संजय उर्फ संजू ना केवल झुंझुनूं पुलिस का ईनामी बदमाश था. बल्कि सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने भी संजय उर्फ संजू पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें- Churu News: अचानक सामने आई गाय को बचाने में पलटी बोलेरो

ऐसे में पुलिस भी पूरी सतर्कता बरती हुई है. बीडीके अस्पताल में जब संजय उर्फ संजू को लाया गया तो शहर कोतवाल पवन चौबे अपने पुलिस जाब्ते के साथ और गुढ़ागौड़जी एसएचओ राममनोहर भी पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद रहे. अभी भी पुलिस जाब्ते के साथ संजय उर्फ संजू को जयपुर रेफर किया गया है. आपको बता दें कि संजय उर्फ संजू को जब पुलिस गुढ़ागौड़जी में फायरिंग और रंगदारी मामले में गिरफ्तार करने पहुंची थी तो संजू ने भागने की कोशिश की और सड़क पर बने गड्ढों में पैर फंसने के कारण उसके पहले से ही पैरों में चोट लगी हुई है.

Trending news