झुंझुनूं में पुलिस ने लूटपाट के आरोपी को दबोचा, उगले कई राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219459

झुंझुनूं में पुलिस ने लूटपाट के आरोपी को दबोचा, उगले कई राज

सिंघाना में एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन का काम करने वाले झांझा निवासी से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की. पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपी चिंटू को गिरफ्तार किया

Khetri: झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाना इलाके में कुछ दिन पहले फाइनेंस कलेक्शन एजेंट को रास्ते में रोककर रुपए लूटने का मामला सामने आया था.  पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया. पूरे मामले का खुलासा करते हुए थानाधिकारी हरि कृष्ण तंवर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने जान पहचान बनाकर कलेक्शन एजेंट को कोल्ड ड्रिंक पिलाई. इसके बाद फोन कर अपने साथियों को बुलाया. सभी साथियों ने मिलकर रास्ते में लूट की वारदात को अंजाम दिया.

सिंघाना में एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन का काम करने वाले झांझा निवासी संदीप से 9 जून को बाइक सवार दो बदमाशों ने 45 हजार नकदी और लैपटॉप लूट लिया था. पुलिस ने मामले में बसंत विहार निवासी चिंटू को गिरफ्तार किया. प्रारंभिक पूछताछ में चिंटू ने बताया कि एजेंट संदीप उसके धर्मकांटे के सामने से गुजरता था. कई बार यहां पानी पीने के लिए रुक जाता था. इसी दौरान आरोपी की उससे जान पहचान हो गई.

यह भी पढ़े-

चिंटू को जब पता चला कि संदीप लोन लिए व्यक्तियों कि किस्तों की रिकवरी लेकर आता है. उसके बाद 9 जून को संदीप धर्म कांटे पर रुका तो चिंटू ने उसे लूटने की साजिश रच कर अपने साथियों को फोन कर दिया. वहां से रवाना होते उसने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news