भोपालगढ़: प्रतिभाओं को अमर केली सेवा संस्थान ने किया सम्मानित, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309991

भोपालगढ़: प्रतिभाओं को अमर केली सेवा संस्थान ने किया सम्मानित, कही ये बात

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नाड़सर में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में अमर-कैली सेवा संस्थान नाड़सर की ओर से स्थानीय ग्राम पंचायत क्षेत्र की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. 

केली सेवा संस्थान ने किया सम्मानित

Bhopalgarh: उपखंड क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नाड़सर में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में अमर-कैली सेवा संस्थान नाड़सर की ओर से स्थानीय ग्राम पंचायत क्षेत्र की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. इस दौरान संस्थान के प्रतिनिधियों के साथ ही कई ग्रामीण और स्कूल के विद्यार्थी भी खासे खुश नजर आए.

यह भी पढे़ं- Bhopalgarh: लोक अदालत का हुआ आयोजन, 106 मामलों का किया गया निपटारा

सामाजिक कार्यकर्ता कालूराम कूडिया ने बताया कि अमर-कैली सेवा संस्थान नाड़सर की ओर से संस्थान की अध्यक्ष पंचायत समिति सदस्य विमला महेन्द्र जलवाणिया की प्रेरणा से प्रतिवर्ष स्थानीय ग्राम पंचायत क्षेत्र की प्रतिभाओं का सम्मान किया जाता है और शिक्षा, खेलकूद और अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाली होनहार प्रतिभाओं को पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं. 

साथ ही जिसके तहत आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में नाड़सर ग्राम पंचायत क्षेत्र से दसवीं और बारहवीं बोर्ड परीक्षाओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले छात्र-छात्राओं के साथ ही राज्य, जिला, ब्लॉक व ग्राम स्तर पर आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले विद्यार्थी खिलाडियों और नवोदय विद्यालय और अन्य क्षेत्रों में चयन होने वाले विद्यार्थियों और युवाओं का अमर-कैली सेवा संस्थान की ओर से अध्यक्ष पंचायत समिति सदस्य विमला महेन्द्र जलवानिया और ग्राम पंचायत नाड़सर की सरपंच रामभरोसी रामप्रकाश जलवानिया ने रजत पदक (चांदी के मैडल) प्रशस्ति पत्र तथा नगद राशि देकर सम्मानित किया. 

इस अवसर भोपालगढ़ को-ऑपरेटिव मार्केटिंग सोसायटी के अध्यक्ष भंवरलाल जलवानिया, सामाजिक कार्यकर्ता रामपाल ग्वाला, स्थानीय विद्यालय के एसएमसी अध्यक्ष रामनिवास मेघवाल और ठेकेदार रामनिवास जलवानिया समेत कई ग्रामीण, विद्यार्थी और स्कूल के शिक्षक भी मौजूद रहें और अमर-कैली सेवा संस्थान की अध्यक्ष पंसस विमला महेन्द्र जलवाणिया और सरपंच रामभरोसी जलवाणिया और संस्थान सदस्यों का आभार व्यक्त किया. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news