खेत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273133

खेत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जोधपुर जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के भावी लांबा गांव की सरहद पर एक खेत में युवक का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

खेत में युवक का, क्षेत्र में फैली सनसनी

Bilara: राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के भावी लांबा गांव की सरहद पर एक खेत में युवक का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने युवक का शव लांबा घेवर राम विश्नोई की ढाणी के पास वाले खेत से बरामद किया. मृतक कापरड़ा के रामनगर (केरिया ढाणी) निवासी 30 वर्षीय राहुल पुत्र पाबूराम विश्नोई था. 

मृतक राहुल के परिजन मौके पर ही शव के साथ सुबह 9 घंटे से बैठे है. ना तो पोस्टमार्टम करने दिया जा रहा है और ना ही शव को मोर्चरी में भेजा जा रहा है. परिजनों की मांग पर पुलिस ने दो युवक को दस्तयाब भी किया है. ग्रामीण एसपी अनिल कयाल मौके का जायजा लेने और परिजनों की समझाइश के लिए पहुंच रहे है.

यह भी पढ़ें - Sawan 2022: न्याय के देवता के रूप में पूजे जाते हैं भगवान भोलेनाथ, जानें अनोखी कहानी

मृतक की मां और मामा ने हत्या की आशंका जताते हुए घटना का पर्दाफाश नहीं होने तक मौके से शव नहीं उठाने की जिद पर अड़े है. मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात उनके बेटे की हत्या की गई. परिवार ने गांव के ही कुछ लोगों के नाम लेकर उन पर आरोप लगाए है. पुलिस हर पहलू पर गौर कर रही है. मौके पर भोपालगढ़ व्रताधिकारी सुदर्शन पालीवाल, थानाप्रभारी बाबूलाल राणा, सब इन्स्पेटर नरेंद्र सिंह, कांस्टेबल बाबूलाल सहित काफी मात्रा में पुलिस जाब्ता और ग्रामीण मौजूद है.

घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शी राजू राम पुत्र घेंवर राम विश्नोई ने बताया कि सवेरे 8-9 बजे उनकी ढाणी के पीछे स्थित खेत के मालिक हीरा राम विश्नोई की पत्नी और उसका खेत की रखवाली करने आए थे. रखवाली के दौरान खेत से गाय बाहर निकालने पर पास ही खेत में एक युवक पड़ा नजर आया, जिसको देखते ही वह मेरी ढाणी में दौड़ कर आए और सूचना दी. मौके पर पहुंच कर देखा कि युवक के मुंह से जाग निकले हुए थे. घटना की जानकारी पुलिस को देने के साथ ही युवक की पहचान होने पर उनके परिजनों को दी गई.

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी बाबूलाल राणा, सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह, कांस्टेबल बाबूलाल सहित मय जाब्ता द्वारा घटना की जानकारी जुटाने पर पास ही युवक द्वारा उल्टी की गई थी और 3-4 खेतों में एक युवक के पैरों के निशान मिले है, जो मृतक के ही बताया जा रहे है. मामले का पर्दाफाश की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने मौके से शव नहीं उठाने पर अड़े रहे. दोपहर भोपालगढ़ डिप्टी सुदर्शन पालीवाल मौके पर पहुंच परिजनों को शव का पोस्टमार्टम करवाने को कहा लेकिन परिजन नहीं मानें.

दोपहर बाद 3 युवकों को पकड़ा
पुलिस द्वारा मृतक के मुंह से जाग आना, वहीं उल्टी होना जो ज्यादा नशा होने की भी आशंका जताई है लेकिन परिजनों द्वारा हत्या होने की बात पर दोपहर बाद कुल 3 युवक, जिसमें 1 रावर औप 2 लांबा गांव के युवकों को हिरासत में लिया गया है.

हाइवे की होटल संचालको को किया पाबंद
थानाधिकारी द्वारा हाइवे पर होटल संचालकों को पाबंद करते हुए कहा कि अपने होटल के सीसीटीवी कैमरे की बीती रात के कोई वीडियो और फोटोज डिलीट न करें. मृतक के साथ दो अन्य युवक बताए जा रहे है जिन्होंने रात में होटल पर खाना खाया और मृतक द्वारा अपने ट्रक चालक दोस्त से रात में फोन करके एक हजार रुपये भी मांगे थे, सभी पहलुओं की जांच पुलिस कर रही है.

Reporter: Arun Harsh

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

ERCP को लेकर भाजपा ने जानबूझकर गलत तथ्य पेश किए-गोविंद सिंह डोटासरा

कुरंजा पधारे, झुंझुनूं के बांसियाल, खेतड़ी को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की कवायद

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

Trending news