बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का करौली दौरा, कैला माता के किए दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485834

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का करौली दौरा, कैला माता के किए दर्शन

भाजपा द्वारा प्रदेश सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए जनाक्रोश रथ यात्रा निकाल रही है. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का करौली दौरा, कैला माता के किए दर्शन

Karauli: जन आक्रोश रथ यात्रा के पहले चरण के समापन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया शामिल हुए. बुधवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कैला माता के दर्शन कर रथ यात्रा का शुभारंभ किया. सतीश पूनिया कैलादेवी से करौली तक रथ के साथ पदयात्रा करेंगे और मदन मोहन के दर्शन कर यात्रा का समापन करेंगे. इस दौरान रास्ते में जगह-जगह रथ यात्रा और प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया गया . 

भाजपा द्वारा प्रदेश सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए जनाक्रोश रथ यात्रा निकाल रही है. भाजपा द्वारा सत्ता परिवर्तन और कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने को लेकर जनाक्रोश रथयात्रा निकालने की बात कही जा रही है. 2 दिसंबर से शुरू हुई जनाक्रोश रथयात्रा के प्रथम चरण का बुधवार को समापन होगा. सपोटरा विधानसभा के कैलादेवी से मंदिर से शुरू हुई रथयात्रा करौली विधानसभा के मदन मोहन मंदिर में समाप्त होगी.

एक दिन में रथ यात्रा 2 विधानसभाओं से होकर गुजरेगी. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश में अराजकता और अपराध बढ़े हैं तथा प्रदेश की कांग्रेस सरकार निरंकुश होकर काम कर रही है. जिससे जनता त्रस्त है. जिसको लेकर जनाक्रोश यात्रा निकाल लोगों को जागरुक किया जा रहा है . इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, हंसराज बालोती, अशोक सिंह धाबाई, सुरेश शुक्ला, मुकेश सलोत्री, धीरेंद्र बैसला, उत्तम सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे.

Reporter-Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Trending news